1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

सपा मुखिया अखिलेश यादव के वादों पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने तंज कसा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सपा मुखिया अखिलेश यादव के वादों पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अपने कार्यकाल में पांच वर्ष प्रदेश को लूट और घोटालों से बर्बाद करने वाले अखिलेश एक बार फिर उन्हीं योजनाओं को लाने का वादा कर रहे हैं, जिनकी आड़ में उन्होंने भ्रष्टाचार को पोषण और संरक्षण देकर अपनी व अपने चहेतों की तिजोरी भरी। जनता को बरगलाने निकले ही हैं तो जरा योजनाओं में हुई घोटाले की भारी-भरकम धनराशि भी जनता को बता दीजिए।

सिद्धार्थनाथ ने कहा कि सत्ता में रहने के दौरान 2000 करोड़ रुपये के एंबुलेंस घोटाले को जनता अब तक भूली नहीं है। सपा के नए कोरे वादों में भी जनता को भ्रष्टाचार की ही बू आ रही है।

जनता अब फिर घोटालेबाज पार्टी को मौका नहीं देने वाली। अखिलेश भले ही अपने किए घोटालों पर पर्दा डालने की कोशिश करें, लेकिन जनता को एक-एक घोटाले के बारे में जानकारी है। 10.80 अरब रुपये के समाजवादी पेंशन घोटाले ने सपा की भ्रष्टाचार की संस्कृति को आगे बढ़ाया। तमाम योजनाओं में घोटाले का आरोप लगाते हुए बोले कि अखिलेश सरकार ने नई पेंशन स्कीम का दस ह•ाार करोड़ रुपया जमा नहीं किया था। योगी सरकार अगर यह न जमा करती तो आम जनता पेंशन योजनाओं से वंचित रह जाती।

यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे। पहले चरण की शुरुआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों से होगी और धीरे-धीरे कारवां बढ़ते हुए पूर्वी उत्तर प्रदेश पर जाकर समाप्त होगा। यूपी में इस बार भी चुनाव पिछली बार की तरह वेस्ट यूपी से शुरू होंगे। आखिरी चरण पूर्वांचल में होगा। पहले चरण में 58 और आखिरी चरण में 64 विधानसभा सीटों में वोटिंग होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...