1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा में CM योगी, DM बीएन सिंह पर भड़के, कहा- बकवास ज्यादा काम कम करते हो

नोएडा में CM योगी, DM बीएन सिंह पर भड़के, कहा- बकवास ज्यादा काम कम करते हो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना वायरस से बचाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा पहुंचे, जहां की व्यवस्था को देखते हुए उन्होंने नाराजगी जताते हुए नोएडा के अफसरों को जमकर फटकार लगाई।

योगी का गुस्सा डीएम बीएन सिंह और सीएमओ पर फूटा, सफाई देने पर सीएम ने सीएमओ को चुप रहने की नसीहत दी और साथ ही डीएम को फटकार लगाते हुए कहा कि, ‘बकवास बहुत करते हो काम कम करते हो’। इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘नोएडा के अफसरों की लापरवाही दिख रही है’। सीजफायर कंपनी पर कार्रवाई न होने से भी मुख्यमंत्री नाराज दिखे। उन्होंने पूछा कि सीजफायर कंपनी की तालाबंदी क्यों नहीं की। उन्होंने अफसरों से पूछा कि आखिर वो दो महीने से क्या कर रहे थे। इसके साथ कंट्रोल रूम के सही से काम न करने पर सीएम ने नाराजगी जताई।

दरअसल, पीड़ित लोगों और जनप्रतिनिधियों के फोन कॉल सीएमओ के नजरअंदाज करने पर सीएम नाराज हुए। जबकि कमिश्नर बनने के बाद भी ज़िलाधिकारी के अपने ही रंग में काम करने और पुलिस अधिकारियों को सपोर्ट न करने की भी शिकायते मुख्यमंत्री तक पंहुच रही थी। ऊपर से प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के मामले में नोएडा नंबर वन बनता जा रहा है जिसने मुख्यमंत्री का पारा और चढ़ा दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...