1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. टोरेंट ग्रुप ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया ₹5 करोड़ का अनुदान

टोरेंट ग्रुप ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया ₹5 करोड़ का अनुदान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ अनुज की रिपोर्ट }

कोविड-19 महामारी के फैलने से आज हमारा देश अकल्पनीय मानवता और स्वास्थ्य त्रासदी से जूझ रहा है | इस महामारी ने उत्तर प्रदेश को भी बुरी तरह प्रभावित किया है।

उत्तर प्रदेश की सरकार महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और गरीबों और जरूरतमंदों को राहत प्रदान कर रही है।

टॉरेंट ग्रुप के निदेशक जयेश देसाई ने डबल्यूजेआई को बताया की टोरेंट ग्रुप के शासकीय दर्शन में खासतौर से ऐसी त्रासदी के समय लोग और समाज हमेशा सर्वोपरि रहे हैं, हम भारत सरकार एवं राज्य सरकारों द्वारा इस महामारी से लड़ने के प्रयास में हर संभव तरीके से सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस हेतु टोरेंट ग्रुप ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में ₹5 करोड़ का योगदान दिया, हमारा विश्वास है कि यह योगदान कोविड-19 महामारी का मुकाबला करने में उत्तर प्रदेश सरकार को मजबूती प्रदान करेगा एवं मानवता पर इसके प्रभाव को कम करने में सहायक होगा।

हमारे समाज का इस प्रकार की भयावह त्रासदी से कभी सामना नहीं हुआ है और हम इस संकट की घडी में देश के वंचित एवं जरूरतमंद लोगों के साथ खड़े हैं। टोरेंट ग्रुप 21,000 करोड़ (03 बिलियन डॉलर) रूपये की आय के साथ फार्मास्यूटिकल, ऊर्जा तथा सिटी गैस वितरण (CGD) के क्षेत्र में दृढ़ता से कार्यरत है।

टोरेंट फार्मा ग्रुप की प्रमुख कम्पनी होने के साथ-साथ दुनिया के 40 देशों में उपस्थित कार्डियोवस्कुलर और सीएनएस क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी है। टोरेंट पॉवर देश में ऊर्जा के उत्पादन, प्रसारण और वितरण के मामले में निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है जिसने 3,721 मेगावाट उत्पादन क्षमता की स्थापना की है और 3 राज्यों के 8 शहरों में 3.2 मिलियन से भी अधिक ग्राहकों को विद्युत की आपूर्ति करती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...