1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नाबालिग छात्रा से तीन लोगो ने किया गैंगरेप, विडियो बनाकर मिटाते थे हवश की भूख

नाबालिग छात्रा से तीन लोगो ने किया गैंगरेप, विडियो बनाकर मिटाते थे हवश की भूख

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से अपराध की एक ऐसी खबर सामने  रही है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। जिले के सिहानी गेट से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामले सामने आया है। मामले की जानकारी होते ही हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगो को हिरासत में ले लिया है। जबकि पुलिस अधिक्षक निपुण अग्रवाल की मानें तो उन्होने बताया कि इस घटना की शुरुआत लगभग एक महीने पहले हुई थी।

आपको बता दें कि 10वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग को घर के पास की एक दुकान के मालिक समीर ने अपने दुकान पर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने जब इस घटना को अंजाम दिया, तो दुकान में मौजूद आरोपी के चाचा ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। आरोपी समीर के चाचा ने नाबालिग को ब्लैकमेल किया।

विडियो डिलीट करने के लिए आरोपी और उसके चाचा ने नाबालिगल को एक बार फिर अपने दुकान पर बुलाया। बीते 21 मार्च को दुकान के अंदर आरोपी समीर,उसके चाचा दीपक और इन दोनो के दोस्त शोएब ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। आपको बता दें कि वारदात के बाद मासूम नाबालिग घर में सुस्त रहने लगी थी। इतना ही नहीं मासूम ने खाना-पीना तक छोड़ दिया था।

बीते 24 मार्च को मासूम बच्ची के बर्ताव को लेकर घर वालों को चिंता हुई तो घर वालें बच्ची से जोर देकर पूछने लगे। काफी देर के बाद बच्ची ने घरवालों को अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। घर वाले बच्ची के साथ हुई घटना के बारे में जानकर दंग रह गये।

इसके बाद बच्ची के घरवालों ने सिहानी गेट पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। बच्ची के घरवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप की धारा 376d, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके घर पहुंची और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है जिसमें रेप की वीडियो बनाई गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...