1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा में बढ़ा चोरों का आतंक

मथुरा में बढ़ा चोरों का आतंक

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मथुरा में ब्रह्मांड घाट से बेशकीमती ब्रह्मांड बिहारी की प्राचीन प्रतिमा, मुकुट और छत्र चोरी कर लिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। बताया जा रहा है कि चारों ने मंदिर का ताला तोड़कर 40 हजार रुपए की नगदी भी चोरी कर ली है।

घटना से कृष्ण भक्तों में आक्रोश है। लोगों ने जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

मथुरा में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ गया है। आए दिन चोरी की नई घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला महावन थाना इलाके के गोकुल स्थित प्राचीन ब्रह्मांड घाट का है, जहां पर चोरों ने मंदिर से बेशकीमती कीमती ब्रह्मांड बिहारी की प्रतिमा, छत्र, मुकुट और 40 हजार रुपए की नगदी को मंदिर का ताला तोड़कर चुरा लिया।

घटना को अंजाम देकर शातिर चोर मौके से फरार हो गए, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड, सर्विलेंस और स्थानीय पुलिस घटना की जांच में जुट गई।

उधर, जैसे ही प्राचीन ब्रह्मांड घाट मंदिर से मूर्ति और मंदिर से जुड़े सामान चोरी होने की जानकारी स्थानीय कृष्ण भक्तों को मिली तो मंदिर पर पहुंच गए। कृष्ण भक्तों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश दिखा। लोगों ने अतिशीघ्र घटना के खुलासे की मांग की। पुलिस का कहना है कि मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

बता दें, एक दिन पहले ही एक शातिर चोर ने वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर से पुलिस की चेतक बाइक को चुरा लिया था। पुलिस की कई टीमों ने पांच घंटे तक वृंदावन को खंगाला और शातिर चोर को पकड़ लिया। पुलिस ने चोर के कब्जे से अपाचे चेतक बाइक को बरामद किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...