1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अनिल राजभर और ओमप्रकाश राजभर में होगी चुनावी टक्कर ! होगा रोमांचक मुकाबला, पढ़ें

अनिल राजभर और ओमप्रकाश राजभर में होगी चुनावी टक्कर ! होगा रोमांचक मुकाबला, पढ़ें

2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वाराणसी की शिवपुर सीट पर मुकाबला बेहद रोचक हो सकता है। इस सीट से योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) चुनाव लड़ रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वाराणसी की शिवपुर सीट पर मुकाबला बेहद रोचक हो सकता है। इस सीट से योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश ने भी यहीं से चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:जल्द पापा बनेंगे Aditya Narayan, कहा- बेबी ऑन द वे’

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर(cabinet minister anil rajbhar) वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। ओमप्रकाश राजभर(Omprakash Rajbhar) के भाजपा से अलग होने के बाद से अनिल राजभर(Anil Rajbhar) को ही पार्टी प्रमोट करती रही है।

योगी सरकार की तरफ से अनिल राजभर ही हमेशा ओमप्रकाश राजभर पर हमलावर भी रहते हैं। ऐसे में अब जब ओमप्रकाश राजभर(Omprakash Rajbhar)  ने भी शिवपुर से उतरने का फैसला किया है तो वाराणसी की शिवपुर सीट, हॉट सीट हो जाएगी। यहां का मुकाबला भी बेहद रोमांचक हो जाएगा। अनिल और ओमप्रकाश एक-दूसरे पर कई आरोप लगाते रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar)  तो यहां तक दावा करते रहे हैं कि 2017 में उनकी वजह से अनिल राजभर को राजभर समाज का वोट मिला और विधायक बने। दोनों में होने जा रहे इस मुकाबले से ओमप्रकाश राजभर के दावों की हकीकत भी सामने आ जाएगी।

शशि प्रताप सिंह ने बताया कि समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) से गठबंधन के तहत वाराणसी में सुभासपा को 2 सीट मिली हैं। इसमें से एक अजगरा और दूसरी शिवपुर है। शशि प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के झूठ और महंगाई से जनता त्रस्त हो गई है। इसलिए इस बार सपा और सुभासपा गठबंधन की सरकार बनना तय है। समाज के सभी वर्ग के लोगों का समर्थन सुभासपा और सपा अध्यक्ष को मिल रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...