1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा के कैफे में जबरदस्त बवाल, चीखती रहीं महिलाएं-बच्चियां, चलते रहे लाठी-डंडे…, वायरल हुआ वीडियो

आगरा के कैफे में जबरदस्त बवाल, चीखती रहीं महिलाएं-बच्चियां, चलते रहे लाठी-डंडे…, वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जमकर चीख-पुकार की आवाजें गूंज रही है। लात-घूंसे और डंडे चल रहे है... जिसे देखकर लोग ये सोचने को मजबूर हो गए कि आखिर ये वायरल वीडियो कहां का और किसका है। आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो आगरा के बुर्ज कैफे का है, जिसमें मासूम बच्चियां चीख रही है, बिलख रही है, और डंडे चलाने वाले किसी पर रहम नहीं कर रहे हैं।

By Amit ranjan 
Updated Date

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जमकर चीख-पुकार की आवाजें गूंज रही है। लात-घूंसे और डंडे चल रहे है… जिसे देखकर लोग ये सोचने को मजबूर हो गए कि आखिर ये वायरल वीडियो कहां का और किसका है। आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो आगरा के बुर्ज कैफे का है, जिसमें मासूम बच्चियां चीख रही है, बिलख रही है, और डंडे चलाने वाले किसी पर रहम नहीं कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो, बड़ी अथाई थाना नाई की मंडी के रहने वाले गौरव शिवहरे अपने परिवार के साथ पार्टी करने के लिए कैफे में पहुंचे थे। शराब पीने के दौरान नशे में विवाद हो गया। इसके बाद कैफे में जमकर हंगामा हो गया। लात घूंसे चलने लगे। बात इस कदर बढ़ी की अधिकारियों के साथ कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष भिड़ते रहे। दोनों पक्ष थाने पहुंचे और एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए आईपीसी की धारा 395 यानी डकैती का मुकदमा दर्ज करा दिया। आपको बता दें कि मामला बुधवार देर रात का है, लेकिन मारपीट के ये वीडियो दोनों तरफ से डकैती का मुकदमा दर्ज होने के बाद गुरुवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

गौरव शिवहरे ने आरोप लगाया है कि कैफे के बाउंसरों ने उनके परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट और लूटपाट की है। वहीं कैफे के कर्मचारी अवधेश नारायण ने गौरव और उनके परिवार की महिलाओं पर मारपीट-लूटपाट का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन अभी तक किसी ने कैमरे के सामने आकर अपना बयान नहीं दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अधिकारियों का कहना है कि जांच में जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...