1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिस प्रेमी के लिये युवती ने छोड़ा घर, उसी ने भाभी संग मिलकर खिला दिया ज़हर

जिस प्रेमी के लिये युवती ने छोड़ा घर, उसी ने भाभी संग मिलकर खिला दिया ज़हर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बरेलीअपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका प्यार से भरोसा उठ जायेगा। एक युवती ने जिस प्रेमीं के लिए अपने घर परिवार को छोड़ दिया, उसी प्रेमी ने अपने भाभी के साथ मिलकर युवती को जान से मारने के लिए जहर देने की कोशिश की। आरोप है कि प्रेमी ने भाभी के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका को जहर देने की कोशिश की।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना बारादरी के पुराना शहर में रहने वाली एक युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका विरोध युवती के भाई मलिक और अकरम कर रहे थे इसी को लेकर युवती अपना घर छोड़ किराए के मकान में रहने लगी।

परिवार को विरोध पर युवती ने अपने परिवार वालों से मिलना जुलना भी बंद कर दिया था। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले प्रेमी और प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच बोलचाल भी बंद हो गई थी। आरोप है कि प्रेमिका का उसकी भाभी से झगड़ा हो जाने के बाद जान से मारने की नियत से प्रेमी सैफ एवं उसकी भाभी ने उसको जहर देकर मारने की कोशिश की।

सूचना मिलते ही युवती की मां मौके पर पहुंच गई और डायल 112 को बुलाया गया। घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...