1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महिला मित्र के साथ होटल के कमरे में इश्क फरमा रहा था इंस्पेक्टर, एकाएक पहुंची पत्नी और फिर…

महिला मित्र के साथ होटल के कमरे में इश्क फरमा रहा था इंस्पेक्टर, एकाएक पहुंची पत्नी और फिर…

Inspector was falling in love with female friend in hotel room; महिला मित्र के साथ होटल के कमरे में पकड़ा गया इंस्पेक्टर। महिला मित्र के साथ होटल के कमरे में इश्क फरमा रहा था इंस्पेक्टर। मौके पर पहुंची पत्नी जमकर चले लात-घूंसे।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर अपने एक महिला मित्र के साथ होटल में रूका हुआ था, जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई। इसके बाद पत्नी भी अपने कुछ परिजनों के साथ होटल पहुंची। जहां उसने अपने पति को महिला मित्र के साथ पकड़ लिया और दोनों को जमकर पीटा। दरोगा ने भी पत्नी पर हाथ छोड़ा। तीनों की मारपीट होटल से सड़क तक आ गई। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पाण्डेय को सौंप दी है।

खबरों के मुताबिक इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। वह रविवार रात मैकराबर्टगंज ढलान पर स्थित एक होटल के कमरे में अपनी महिला मित्र के साथ इश्क फरमा रहे थे। महिला मित्र फर्रुखाबाद की रहने वाली है। इंस्पेक्टर के महिला के साथ होटल में मौजूद होने की जानकारी उसकी कन्नौज निवासी पत्नी को मिल गई। रात में ही पत्नी अपने कुछ और परिजनों के साथ होटल पहुंची और पति को रंगेहाथ महिला के साथ पकड़ लिया। उसने वहीं पर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। खूब लात-जूते चले।

मारपीट होटल के कमरे से निकलकर सड़क पर आ गई। चौराहे पर देर रात हंगामा होने पर आसपास के लोग बाहर निकल आए। ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को थाने ले आई। घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची। पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर से रिपोर्ट तलब की। प्राथमिकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने अतिरिक्त इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया।

संपर्क में दो-तीन और महिलाओं की जानकारी

एसीपी त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि अतिरिक्त इंस्पेक्टर के सम्पर्क में यह कोई पहली महिला नहीं है। उसके सम्पर्क में दो-तीन और महिलाओं के होने की जानकारी मिली है। पत्नी की तरफ से तहरीर भी दी गई है। वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा-निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर को सौंप दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...