1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘मुझे किसी भी चीज से खुशी नहीं मिल रही है, मुझे कोई प्यार नहीं करता… कर लिया सुसाइड

‘मुझे किसी भी चीज से खुशी नहीं मिल रही है, मुझे कोई प्यार नहीं करता… कर लिया सुसाइड

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना महामारी की रफ्तार के बीच लगातार सुसाइड के मामले सामने आ रहे है, जिसका प्रमुख कारण मानसिक तनाव, बेरोजगार होना या लिव इन रिलेशन में मिला धोखा है। एक ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आई है, जिसमें एक युवती ने एनसीआर स्थित सोसाइटी में फांसी पर लटक कर सुसाइड कर लिया। हालांकि इस कदम को उठाने से पहले युवती ने एक वीडियो भी बनाया है।

आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जा में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं उन्होंने मोबाइल वीडियो को भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ सोसाइटी में एक फ्लैट किराए पर लेकर रहती थी। युवती की पहचान दिल्ली के उत्तम नगर निवासी मीना के रूप में हुई है। वह 28 वर्ष की थी। वह ऑनलाइन कपड़े व अन्य सामान बेचने का काम करती थी। जबकि, उसका दोस्त एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता है।

उन्होंने बताया कि युवती ने मंगलवार को पहले मोबाइल पर वीडियो बनाया, जिसमें वह कह रही है कि ‘मुझे किसी भी चीज से खुशी नहीं मिल रही है। मुझे कोई प्यार नहीं करता है।’ इसमें उसने अपने पिता के प्रति भी प्रेम जताया है जबकि अपने दोस्त को भी कहा है कि वह उससे काफी प्यार करती है। इसमें उसने सुसाइड नोट की बात स्वीकारी है।

मोबाइल वीडियो बनाने के बाद ही उसने सुसाइड कर लिया। जब देर शाम को उसका दोस्त घर पहुंचा तो घर में मौजूद सीन को देखकर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और फिर इसके बाद मोबाइल से वीडियो बरामद किया गया। आपको बता दें कि पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी कर रही है ताकि यह जानकारी लग सके कि उसे इतनी बड़ी क्या परेशानी थी। जिसकी वजह से उसने आत्महत्या का ही फैसला कर लिया।

बता दें कि यह घटना गाजियाबाद स्थित क्रासिंग रिपब्लिक की है, जहां वह सेवियर अपार्टमेंट में रहती थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...