1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. छात्रा को बेहोश कर दोस्त ने की शादी, होश आने पर पता चली सच्चाई तो उड़ गए होश

छात्रा को बेहोश कर दोस्त ने की शादी, होश आने पर पता चली सच्चाई तो उड़ गए होश

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

आगरा: उत्तर प्रदेश के सिकंदरा क्षेत्र से एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। यहां की एक छात्रा ने अपने दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। छात्रा का आरोप लगाया है कि दोस्त ने बेहोश करके पहले शादी के फोटोग्राफ खींच लिए। बाद में उन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने आगे बताया कि  40 लाख रुपये मांग रहा था। रुपये नहीं देने पर फोटो वायरल कर दिए। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अप्रैल महीने से तनाव में है। आरोपी अभिषेक यादव  इंटरमीडियट का छात्र है। दानों की फोन पर भी बातचीत होती थी। छात्रा आरोपी को अपना दोस्त समझती थी। पांच अप्रैल को आरोपी अभिषेक ने उसे बुलाया और उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। उसने कोल्ड ड्रिंक में बोहोश होने के लिए कुछ डाल दिया था, जिससे वह बेहोश हो गई।

जब उसे होश आया तो छात्रा आरोपी के घर पर थी। उसने बताया कि दोनों की शादी हो गई है। यह सुनकर वह हैरान रह गई। अभिषेक ने उसे शादी के फोटोग्राफ दिखाए। उसे यह भी बताया कि रजिस्ट्रार ऑफिस में भी रजिस्ट्रेशन हो गया है। उसने अब कोई ड्रामा किया तो उसे बदनाम कर देगा। जिससे वह घबरा गई।

आरोपि पीड़ित छात्रा को अपने साथ चेन्नई ले गया। मौका मिलने पर उसने चेन्नई से अपने पिता को फोन किया। पूरी घटना बताई। उन्होंने कहा कि बहाने से आगरा आ जाओ। यह बोलो कि घरवाले शादी करा देंगे। यहां आने पर सब देख लेंगे। उसने ऐसा ही किया। अभिषेक आगरा ले आया। आठ अप्रैल को वह अपने घर पहुंची। घर में दादा-दादी को कोरोना हो गया था। उनका देहांत हो गया। पूरा परिवार गहरे सदमे में था। वह भी खामोश रही। बाद में आरोपी फोन करके 40 लाख रुपये की मांग करने लगा। जिससे वह घबरा गई।

उसने सबसे पहले शादी का रजिस्ट्रेशन रद कराया। रजिस्ट्रार ऑफिस में पहुंचकर अपना पक्ष रखा। आरोपी को यह जानकारी हो गई। उसने उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। घरवालों ने दूसरी जगह उसका रिश्ता तय कर रखा था। वह रिश्ता भी टूट गया। आरोपी लगातार धमकियां दे रहा है। आरोपी के माता-पिता भी उससे मिले हुए हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अपहरण, जहरखुरानी, छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और रंगदारी मांगने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...