1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिखने लगी UP विधानसभा चुनाव की सरगर्मी, BJP मंडल स्तर पर करेगी मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति, प्रशिक्षण भी देगी पार्टी

दिखने लगी UP विधानसभा चुनाव की सरगर्मी, BJP मंडल स्तर पर करेगी मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति, प्रशिक्षण भी देगी पार्टी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: UP विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, चुनावी सरगर्मीं बढ़ती जा रही है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर BJP अभी से ही सक्रिय हो गई है। पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए लगातार नई नियुक्तियां की जा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी अब मंडल स्तर पर भी मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति करेगी। पार्टी पहली बार मंडल स्तर पर मीडिया प्रभारी नियुक्त करने जा रही है।

आपको बता दें कि BJP मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति के अलावा पार्टी हर जिला स्तर पर कार्यशाला का आयोजन भी करेगी। जिससे मीडिया टीम हर हालात में बेहतर प्रदर्शन कर सके। मंडल स्तर पर प्रभारियों की नियुक्ति का फैसला नई घोषित मीडिया टीम की बैठक में हुआ है।

इसको लेकर महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि पार्टी का मीडिया विभाग कार्यशालाओं के द्वारा प्रदेश, क्षेत्र, जिला और मंडल के मीडिया प्रभारियों को प्रशिक्षण देगा।

भारतीय जनता पार्टी पहली बार मंडल स्तर पर मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति करने जा रही है, जिसमें जुलाई में प्रदेश, क्षेत्र और जिला स्तर पर मीडिया कार्यशाला आयोजित की जाएंगी। बैठक में सुनील बंसल ने कहा कि प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और डिजिटल मीडिया एक मजबूत माध्यम है और इस पर फोकस जरूरी है।

वहां BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार, अपराधी संरक्षण, तुष्टीकरण, परिवारवाद और जातिवाद के फॉर्मूले पर चलने वाले विपक्ष को रोकना होगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार और जनता को गुमराह करने के लिए बोले जा रहे झूठ का तथ्यों के माध्यम से जनता के सामने लाना होगा।

उन्होने यह भी कहा की बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकारों की ‘सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास’ के साथ योजनाओं को हर घर तक पहुंचाना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...