1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी की सख्त चेतावनी, कहा- अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर…

सीएम योगी की सख्त चेतावनी, कहा- अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर…

Strict warning of CM Yogi; AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर सीएम योगी का पलटवार। ओवैसी को बताया सपा का एजेंट। माहौल बिगाड़ने पर सख्ती से निपटेगी सरकार।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा लगातार नागरिकता कानून को खारिज करने की मांग और शाहीनबाग बनाने वाले बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा पलटवार किया है। कानपुर में हो रही बीजेपी की बूथ लेवल मीटिंग को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट बताते हुए माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया। साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने कहा कि अब्बाजान और चाचाजान वाले अगर माहौल बिगड़ने का काम करेंगे तो सरकार उनसे सख्ती से निपटना भी जानती है।

सोमवार को बाराबंकी में रैली करते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर सरकार NPR और NRC पर कानून बनाती है तो हम यहीं पर शाहीन बाग बना देंगे। ओवैसी की इसी बात पर पलटवार करते हुए योगी ने कहा कि मैं उस व्यक्ति को चेतावनी देता हूं जो CAA के नाम पर फिर से लोगों को भड़काने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि, आज ओवैसी सपा का एजेंट बनकर भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं।

सीएम योगी यही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि, मैं इस अवसर पर चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायियों से कहूंगा कि वो सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है।

आपको बता दें कि सीएम योगी ने अपना ये बयान के मंगलवार को होने वाले कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन और पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन समारोह के दौरान दिया है। इस दौरान सीएम योगी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और डिप्टी सीएम केशव मौर्य कानपुर पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...