1. हिन्दी समाचार
  2. Taza Khabar
  3. सपा ने गुंडाराज और दंगाराज की वापसी कराने का अपना मंसूबा जाहिर कर दिया: बृजलाल

सपा ने गुंडाराज और दंगाराज की वापसी कराने का अपना मंसूबा जाहिर कर दिया: बृजलाल

उत्तर प्रदेश के भूतपूर्व पुलिस महानिदेशक एवं भाजपा सांसद ब्रजलाल ने गुंडों, अपराधियों और दंगाइयों को विधान सभा चुनाव में टिकट देने के लिए समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने सीधा आरोप लगाया कि गुंडों, दंगाइयों को अपना टिकट देकर समाजवादी पार्टी ने गुंडाराज और दंगाराज की वापसी कराने का अपना मंसूबा जाहिर कर दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रभात रंजन दीन की कलम से

लखनऊ: मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में बृजलाल ने सपा के सामने कड़े सवाल रखे और अखिलेश यादव से पूछा कि वह प्रदेश की जनता को फिर दंगों की आग में झोंकने को क्यों जुटे हैं। उन्होंने कहा कि सहारनपुर दंगों के आरोपी मास्टरमाइंड मोहर्रम अली पप्पू को पार्टी में शामिल कर क्या संदेश देना चाहती है सपा।

भाजपा सांसद ब्रज लाल ने कहा कि सपा ने कैराना से नाहिद हसन (अब उसकी बहन इकरा को), धौलाना से असलम चौधरी, बुलंदशहर से हाजी यूनुस, मेरठ से रफीक अंसारी,  लोनी से मदन भैया, साहिबाबाद से अमरपाल, स्याना से दिलनवाज को चुनाव में उतारा है। उन्होंने पूछा कि ये कौन लोग हैं? ये हिस्ट्रीशीटर, गैंगेस्टर और शातिर अपराधियों की सूची है। ये लोग विधानसभा में जाएंगे तो जनता के लिए क्या काम करेंगे? इसका जवाब अखिलेश यादव को देना चाहिए।

यह भी पढ़े:  Western UP में सपा-रालोद गठबंधन के लिए ‘एक तरफ कुआं, दूसरी तरफ खाई’

अखिलेश हमेशा ही आतंकवादियों के साथ खड़े दिखते हैं। उनके करीबी आज़म खान सेना और यहां तक कि भारत-माता तक का खुलेआम अपमान करते रहे हैं। पूर्व पुलिस महानिदेशक ने कहा कि अखिलेश सभी अपराधियों को मोदी और योगी के गरीब कल्याण के कामों पर रोक लगाने के लिए सत्ता में लाना चाहते हैं। ये गरीबों के मकान उनकी जमीनें और बहन बेटियों पर अत्याचार करने के लिए खुली छूट के साथ वापसी का सपना पाले हुए हैं।

भाजपा के राज्य सभा सदस्य ने आरोप लगाया कि ये गरीबों को मिल रहे राशन पर डाका डालने के लिए अखिलेश यादव सत्ता में वापसी चाहते हैं, क्योंकि योगी की सरकार में इनकी डकैती पर रोक लगी है। ये वे लोग हैं जिन्होंने 2012 से 2017 तक हर उस काम में लूट और डाका डाला जो आज गरीबों के लाभ के लिए हो रहा है। उन्होंने जनता से भी सवाल किया कि वह अपने दरवाजे पर असीम अरुण जैसे जन-प्रतिनिध देखना चाहते हैं या नाहिद हसन, हाजी यूनुस, रफीक अंसारी, मोहर्रम अली पप्पू जैसे अपराधियों को? उन्होंने कहा कि जनता की सुरक्षा और संरक्षा का जिम्मा ईमानदार सरकार ही दे सकती है, जो केवल भाजपा के राज में संभव है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...