1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सिरफिरे आशिक ने किया प्रेमिका का जीना दुश्वार… कभी खून से सनी चिट्ठी, तो कभी सुसाइड की धमकी

सिरफिरे आशिक ने किया प्रेमिका का जीना दुश्वार… कभी खून से सनी चिट्ठी, तो कभी सुसाइड की धमकी

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : यूपी के बरेली में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका का जीना दुश्वार कर दिया है। कभी वह अपनी खून से सनी तस्वीरें भेजकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देता, तो कबी उसके घर पहुंच कर शादी ना करने पर आत्महत्या कर उसे फंसाने की धमकी देता। इन सबी घटनाओं से परेशान लड़की ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। जिस बाबत पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि बरेली के कोहाड़ापीर चौकी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का खून में सना हुआ है और आरोप लगा रहा है कि पुलिस ने उसे मार-मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसका कहना है कि पुलिस ने कुछ लोगों के कहने पर उसे इतना प्रताड़ित किया कि वह खुदकुशी जैसा खौफनाक कदम उठाने को मजबूर हो रहा है।

आरोपी प्रेमी ने इसे लेकर तथाकथित खुदकुशी के प्रयास का एक वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उसने कहा कि, ‘मैं एक लड़की से प्यार करता हूं, वह भी मुझसे बहुत प्यार करती है। हम दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने मेरी प्रेमिका को बरगलाकर शादी न करने का दबाव डाला। साथ ही मेरे खिलाफ कोहाड़ापीर चौकी में एक शिकायत भी दी। इसके बाद उनके कहने पर पुलिस मुझे कोहाड़ापीर चौकी ले गई, जहां मुझे खूब मारा पीटा। मेरी प्रेमिका से भी मुझे नहीं मिलने दिया गया। मैं अपनी प्रेमिका से अलग होकर नहीं जी सकता। इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार मंटू, बिलाल और बंटू हैं। इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर देना।’

इतना कहते कहते ही वीडियो में दिख रहा शख्स कुछ गोलियां खा लेता है, जिसका नाम मोनिस रजा खान है और वह चौकी छेत्र की गढ़ी इलाके का रहने वाला है। मोनिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन इस घटनाक्रम की सबसे महत्वपूर्ण किरदार लड़की है। युवती और मोनिस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। दोनों की शादी भी होने जा रही थी लेकिन इसी बीच लड़की के परिजनों को पता चला की मोनिस नशा करता है तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद भी मोनिस शादी पर अड़ा रहा तो लड़की के परिजनों ने पुलिस का सहारा लिया। उन्होंने पुलिस में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि लड़का नशा करता है और मुझे परेशान करता है, जिस वजह से मेरा रिश्ता अब खत्म हो गया है। जिसका समझौता भी हो चुका है, फिर भी लड़का मुझे परेशान कर रहा है।

वहीं, इस बाबत एसपी सिटी का कहना है कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जो थाना प्रेमनगर का है जिसकी जानकारी मिली है। एक लड़की ने चौकी पर शिकायत की थी। लड़के-लड़की की सगाई हो चुकी थी पर लड़का नशा करता है जिस वजह से दोनों की सगाई टूट चुकी है। दोनों का समझौता भी चौकी पर हो गया था। उसके बाद भी लड़का, लड़की को परेशान कर रहा है। जिसकी शिकायत लड़की ने दोबारा की है। वहीं, वायरल वीडियो में जो मारपीट का पुलिस पर आरोप लगाया गया है वो गलत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...