1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. श्रद्धा कपूर धूप की किरण का लूफ उठाती आई नजर, तस्वीर देखकर फैंस हुए मदहोश

श्रद्धा कपूर धूप की किरण का लूफ उठाती आई नजर, तस्वीर देखकर फैंस हुए मदहोश

Shraddha Kapoor is indeed a ray of sunshine: श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक शानदार सनकिस्ड तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर फैंस को जमकर पंसद आ रही है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक शानदार सनकिस्ड तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर फैंस को जमकर पंसद आ रही है, फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है। आप इस तस्वीर में देख सकते है एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर में उनका मासूम का चहरा लोगों को दीवाना बना रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इस तस्वीर में हम उन्हे एक बगीचे में पोज देते हुए देख सकते हैं। ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वही एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देखकर मुस्करा रही है। उन्होंने ऑफ-व्हाइट जॉगर्स के साथ प्लेन पीली टी-शर्ट पहनी थी। उसने अपने बाल खुले छोड़ दिए। उन्होंने अपना नो मेकअप लुक दिखाया। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ”नजर आई, सुम की रोशनी, रूह में हिली, एक चाहत।

पोस्ट शेयर करते ही वर्दा खान ने कमेंट किया, ‘मिस सनशाइन”। दिव्या खोसला कुमार ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ”सो सुंदर”।

एक्ट्रेस लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में बोनी कपूर के साथ रणबीर कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में हैं। बोनी फिल्म में रणबीर के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। मिली जानकारी के चलते एक्ट्रेस बोनी और डिंपल इस रोमांटिक कॉमेडी में रणबीर के माता-पिता की भूमिका निभाएंगे। फिल्म लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत की गई है।

विकास के करीबी एक सूत्र ने बताया  “जबकि फिल्म निर्माता ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था, लव ने कायम रखा। उन्होंने अर्जुन कपूर से उन्हें मनाने के लिए कहा और अभिनेता तुरंत उनके पास पहुंचे, और अंशुला, जान्हवी और खुशी को भी समझाने के लिए कहा। आखिरकार बोनी ने हार मान ली।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...