1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शर्मनाक : 6वीं क्लास से ही पिता ने किया अपनी बेटी का बलात्कार, सामने आये कई बसपा और सपा नेताओं के नाम; जानिए क्या है मामला

शर्मनाक : 6वीं क्लास से ही पिता ने किया अपनी बेटी का बलात्कार, सामने आये कई बसपा और सपा नेताओं के नाम; जानिए क्या है मामला

Shameful: Father raped his daughter from 6th class, names of many BSP and SP leaders surfaced, उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से बलात्कार का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें पिता सहित सपा-बसपा के 28 नेताओं पर गंभीर आरोप दर्ज हुए है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसने न सिर्फ लोगों को हैरान किया बल्कि उनके खूनों को भी खौला दिया। इसे लेकर जिले के लोगों में काफी रोष है। वहीं पिता की इस हरकत को लेकर लोग उसे जमकर कोस रहे हैं। आपको बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने पिता, सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार सहित सभी 28 आरोपियों के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

नाबालिग छात्रा की शिकायत के अनुसार, जब वह 6वीं क्लास में पढ़ती थी तभी से उसके पिता उसका शारीरिक शोषण और बलात्कार की घटना को अंजाम देते आ रहे हैं, फिर धीरे-धीरे नाबालिग छात्रा के साथ उसके पिता अपने अन्य दोस्तों से भी बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिलाने लगे, जिनमें सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव और बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार भी शामिल है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने की कार्रवाई

छात्रा के मुताबिक, इसका विरोध करने पर उसे और उसकी मां के साथ मारपीट कर जान से मारने की भी धमकी दी गई, जिसके खौफ की वजह से वो शांत रहे और उसके साथ सालों तक यह चलता रहा। पीड़ित छात्रा और उसकी मां ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की तो उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई के आदेश दिए। साथ ही पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण भी करवाया।

बरती जा रही है सावधानियां

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने कहा कि यह मामला काफी संवेदनशील है, इसलिए लड़की का बयान लिया जा रहा है और सभी सावधानी बरती जा रही है, क्योंकि बिखरते रिश्ते का मामला है, इस मामले में हम बड़ी ही गंभीरता और संवेदनशीलता से जांच कर रहे हैं, इस मामले में 28 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने दी सफाई

रेप का आरोप लगने पर सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने कहा कि मैं आजतक आरोप लगाने वाली छात्रा से मिला भी नहीं हूं। तिलक यादव का कहना है कि उनको और उनके परिवार को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की। साथ ही कहा कि अगर झूठा फंसाया जाता है तो वह बीच चौराहे पर आत्महत्या कर लेंगे।

बसपा जिलाध्यक्ष ने बीजेपी पर लगाया आरोप

बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार ने कहा कि मैं छात्रा को नहीं जानता हूं, ये पूरी साजिश है, जिस छात्रा ने अपने रिश्तेदारों के नाम पर भी शिकायत दर्ज करवाई है और वह अपने रिश्तेदारों के नाम भी अज्ञात बता रही है, लेकिन उसको जिले के सभी विपक्षी नेताओं के नाम मालूम है, ये पूरा षड्यंत्र है, भारतीय जनता पार्टी के लोगों का षड्यंत्र है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...