1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहांपुर: कूड़ेदान को उठा ले गई महिला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

शाहजहांपुर: कूड़ेदान को उठा ले गई महिला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{शाहजहांपुर से रोहित पांडे की रिपोर्ट}

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर के नगर पंचायत खुटार से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहा नगर पंचायत प्रशासन की ओर से जगह-जगह कूड़ेदान लगवाए गए है इन कूडेदान की एक महिला द्वारा चोरी करने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इससे पहले भी कई बार स्ट्रीट लाइट सोलर पैनल और बैटरियां चोरी हो चुकी हैं। अब इन चोरियों के पीछे के पीछे किसका हांथ है । यह तो चोरियों का खुलासा होनें पर ही पता चल सकता है । लेकिन अभी तक हुईं चोरियों पर कार्यवाही न कराकर नगर पंचायत कार्यवाही के नाम पर लगातार हो रहीं चोरियों पर पर्दा डालकर केवल और केवल कार्यवाही का आश्वासन देकर ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है ।

शाहजहाँपुर की नगर पंचायत खुटार में चोरी की कई घटनाएं आप लोगों ने सुनी और देखी भी होगी लेकिन एक ऐसी चोरी की घटना सुनकर आप खुद चौंक जाएंगे कि क्या एक कोई गंदगी से भरा कूड़ादान भी चुरा सकता है । जी हाँ हम बात कर रहे हैं । नगर पंचायत खुटार की जहाँ एक महिला द्वारा नगर पंचायत खुटार में मैंन रोड पर लगे कूड़ादान को उठाकर लिए जा रही है । यह कूड़ेदान की चोरी होने की घटना ऐसी शायद पहली बार सामने आई होगी जहाँ चोरी की यह वारदात खुटार ब्लॉक के समीप पर लगे कूड़ेदान को उठाकर लिए जा रही है ।

कूड़ेदान चोरी की यह वारदात पड़ोस में रहने वाले केमिस्ट राजेश के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । जहाँ यह कूड़ादान चोरी की वारदात कैमरे में कैद होने के बाद कूड़ादान चोरी होने का खुलासा हुआ है ।अब देखना यह होगा कि इस पर नगर पंचायत खुटार क्या कार्यवाही करता है । या फिर जिला प्रशासन एक्शन लेकर नगर पंचायत के खिलाफ कार्यवाही करता है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...