1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहांपुर लव जिहाद और एसपी कार्यालय का घेराव

शाहजहांपुर लव जिहाद और एसपी कार्यालय का घेराव

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शाहजहांपुर लव जिहाद और एसपी कार्यालय का घेराव

 

[wonderplugin_video videotype=”mp4″ mp4=”https://www.rninews.co.in/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-29-at-11.55.21-PM.mp4″ webm=”” poster=”” lightbox=0 lightboxsize=1 lightboxwidth=960 lightboxheight=540 autoopen=0 autoopendelay=0 autoclose=0 lightboxtitle=”” lightboxgroup=”” lightboxshownavigation=0 showimage=”” lightboxoptions=”” videowidth=600 videoheight=400 keepaspectratio=1 autoplay=0 loop=0 videocss=”position:relative;display:block;background-color:#000;overflow:hidden;max-width:100%;margin:0 auto;” playbutton=”https://www.rninews.co.in/wp-content/plugins/wonderplugin-video-embed/engine/playvideo-64-64-0.png”]

 

यूपी के शाहजहांपुर में लव जिहाद को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी ने एसपी कार्यालय का घेराव किया है। इसके साथ ही दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। दरसल एक विशेष समुदाय के युवक पर हिन्दू समाज की विवाहिता को गुमराह करने का आरोप है।

मामला शाहजहांपुर की चौक कोतवाली क्षेत्र की काशीराम कालोनी का है आरोप है पीड़ित शिवम सक्सेना नाम के युवक के घर दुर्गेश सक्सेना व कफील अहमद का आना जाना था कुछ दिन पूर्व कफील अहमद ने पीड़ित की बहन को गुमराह करके षड्यंत्र करके पीड़ित की पत्नी का अश्लील वीडियो बना लिया।

उसके बाद दुर्गेश सक्सेना के साथ मिलकर कफील अहमद ने डरा धमकाकर पीड़ित युवक की पत्नी का शारीरिक शोषण किया साथ ही पीड़ित गुवक की पत्नी का जेवर व अलमारी में रखे 7300 रुपये छीन लिए। विरोध करने पर वीडियो वायरल करने व फर्जी मुकदमे में फँसवाकर जेल भिजवाने की धमकी दी।

 

[wonderplugin_video videotype=”mp4″ mp4=”https://www.rninews.co.in/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-29-at-11.55.20-PM.mp4″ webm=”” poster=”” lightbox=0 lightboxsize=1 lightboxwidth=960 lightboxheight=540 autoopen=0 autoopendelay=0 autoclose=0 lightboxtitle=”” lightboxgroup=”” lightboxshownavigation=0 showimage=”” lightboxoptions=”” videowidth=600 videoheight=400 keepaspectratio=1 autoplay=0 loop=0 videocss=”position:relative;display:block;background-color:#000;overflow:hidden;max-width:100%;margin:0 auto;” playbutton=”https://www.rninews.co.in/wp-content/plugins/wonderplugin-video-embed/engine/playvideo-64-64-0.png”]

 

आपको बतादे कि कफील अहमद सपा कार्यकर्ता है। इसलिए मामला सपा जिला अध्यक्ष के तक पहुंच गया।आरोप है उनके घर पर मौजूद कफील, दुर्गेश और जिलाध्यक्ष सपा तनवीर खान द्वारा पीड़ित से कहा गया तुम हिन्दू धर्म छोड़कर मुश्लिम धर्म अपना लो तो हम तुम्हारी पत्नी का वीडियो वायरल नही होने देंगे और सिफारिश करके अच्छी नौकरी दिलवा देंगे।

ये सुनकर पीड़ित डरा सहमा हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष के पास पहुंचा और पीड़ित ने अपनी आपबीती सुनाई हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष स्वप्निल शर्मा के नेतृत्व में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया और मांग की कि आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया जाए और पीड़ित की बहन को कफील के चुंगल से मुक्त कराया जाए जिस पर एस पी सिटी ने कार्यवाही करने का आश्वाशन दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...