1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. “हिन्दुओं अपनी औकात में रहो, हिन्दू औरतें हमारी हराम का हिस्सा थीं, हमारी दास थीं” : अदनान खान

“हिन्दुओं अपनी औकात में रहो, हिन्दू औरतें हमारी हराम का हिस्सा थीं, हमारी दास थीं” : अदनान खान

Samajwadi Party leader Adnan Khan threatens Hindus; अमित मालवीय ने अदनान खान के बयान पर ट्वीट में लिखा कि, "सपा यूथ विंग की टांडा विधानसभा, अम्बेडकरनगर का अध्यक्ष अदनान खान खुलेआम अखिलेश यादव की सरकार आने का हिंदुओं को डर दिखा रहा है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव होने में तकरीबन कई माह शेष है, उससे पहले समाजवादी पार्टी का असल चेहरा सामने आ गया है। जिसे सामने लाया है खुद सपा के नता अदनान खान ने। आपको बता दें कि अदनान खान ने खुलेआम हिंदुओं को औकात में रहने की धमकी दी है और हिंदू औरतों से जुड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसके बाद से भारतीय जनता पार्टी ने अदनान और समाजवादी पार्टी को आड़े हाथ ले लिया है।

अमित मालवीय ने किया ट्वीट

भाजपा के IT सेल के इंचार्ज अमित मालवीय और पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई की ओर से इस मामले में ट्वीट किया गया है। अमित मालवीय ने अदनान खान के बयान पर ट्वीट में लिखा कि, “सपा यूथ विंग की टांडा विधानसभा, अम्बेडकरनगर का अध्यक्ष अदनान खान खुलेआम अखिलेश यादव की सरकार आने का हिंदुओं को डर दिखा रहा है। अखिलेश सत्ता से कोसों दूर हैं तो भी उनके कार्यकर्ता हिंदू महिलाओं को अपने हरम में रखने के सपने देख रहे हैं। यही गुंडागर्दी और अराजकता सपा का चरित्र है।”

 

भाजपा उत्तर प्रदेश इकाई ने किया ट्वीट

वहीं, भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई ने ट्वीट किया कि, “अखिलेश यादव के संरक्षण में सपाई हिंदुओं को धमकी दे रहा है। लेकिन उनको ये नहीं भूलना चाहिए कि यूपी के मुख्यमंत्री कौन हैं।” पार्टी ने ट्वीट में जो तस्वीर साझा की है, उसमें अदनान खान और अखिलेश यादव एक साथ दिख रहे हैं।

 

अदनान खान को किया गया गिरफ्तार

आपको बता दें कि, पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर अदनान खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अदनान खान से पूछताछ कर रही हैं और जानने की कोशिश कर रही है कि उसने यह विवादित बयान किस उद्देश्य से दिया। बता दें कि अदनान खान अम्बेडकरनगर की टांडा विधानसभा का सपा यूथ विंग का अध्यक्ष है।

अम्बेडकरनगर पुलिस ने किया ट्वीट

अम्बेडकरनगर पुलिस ने इस संबंध में एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए बताया कि मामले में FIR दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। ट्वीट में लिखा, “सन्दर्भित प्रकरण के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।”

 

अदनान खान ने क्या लिखा था

अदनान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, “हिन्दुओं अपनी औकात में रहो, कल बसखारी में भरत मिलाप में जो चिल्ला-चिल्ला के उड़ रहे हो, लाउडस्पीकर साउंड लगाकर, आने दो अखिलेश भैया को, सब अंदर हो जाएगा। तब योगी घंटी बजाएगा। हिन्दू औरतें हमारी हराम का हिस्सा थीं, हमारी दास थीं, जानवरों को पूजने वाले, जानवर रहेगा।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...