1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के सरकारी क्वार्टर में सफाई कर्मचारी ने लगाई फांसी

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के सरकारी क्वार्टर में सफाई कर्मचारी ने लगाई फांसी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के सरकारी क्वार्टर में सफाई कर्मचारी ने लगाई फांसी

मेरठ : लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के सरकारी क्वार्टर में बुधवार की सुबह एक सफाई कर्मचारी में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है।बताया जाता है कि मेडिकल कॉलेज केंपस निवासी बाली मेडिकल कॉलेज में स्थाई कर्मचारी है। बाली का 26 वर्षीय पुत्र जॉनी भी मेडिकल में सेवाएं देने वाली विश्वा कंपनी में सफाई कर्मचारी था।

फिलहाल जॉनी भी मेडिकल में ही तैनात था। परिजनों के मुताबिक देर रात किसी समय जॉनी ने अपने कमरे में साड़ी का फंदा बनाकर छत से लटककर जान दे दी। सुबह जॉनी के शव को फंदे से लटका देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए।

आनन-फानन में परिजन शव को उतारकर मेडिकल की इमरजेंसी में लेकर पहुंचे। मगर डॉक्टरों ने जॉनी की मौत की पुष्टि करते हुए हाथ खड़े कर दिए।

[wonderplugin_video videotype=”mp4″ mp4=”https://www.rninews.co.in/wp-content/uploads/2020/09/26.mp4″ webm=”” poster=”” lightbox=0 lightboxsize=1 lightboxwidth=960 lightboxheight=540 autoopen=0 autoopendelay=0 autoclose=0 lightboxtitle=”” lightboxgroup=”” lightboxshownavigation=0 showimage=”” lightboxoptions=”” videowidth=600 videoheight=400 keepaspectratio=1 autoplay=0 loop=0 videocss=”position:relative;display:block;background-color:#000;overflow:hidden;max-width:100%;margin:0 auto;” playbutton=”https://www.rninews.co.in/wp-content/plugins/wonderplugin-video-embed/engine/playvideo-64-64-0.png”]

 

मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी मेडिकल ने बताया पूछताछ के दौरान परिजनों से जानकारी मिली है कि मृतक शराब का आदी था।

युवक की शराब पीने लत के चलते उसकी पत्नी और परिवार के लोग भी काफी परेशान थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...