1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भारतीय जनता पार्टी पर राकेश टिकैत का बड़ा हमला- ये पूजा-पाठ वाले नहीं बल्कि बलि लेने वाले पुजारी हैं’,

भारतीय जनता पार्टी पर राकेश टिकैत का बड़ा हमला- ये पूजा-पाठ वाले नहीं बल्कि बलि लेने वाले पुजारी हैं’,

राकेश टिकैत ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री किसी पार्टी के नहीं बल्कि सबके होते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अब मुज़फ्फरनगर मॉडल नहीं चलेगा” जनता सब देख रही है, जनता किसी के बहकावे में नहीं आने वाली हैं ।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘ये पूजा-पाठ वाले नहीं बल्कि बलि लेने वाले पुजारी हैं। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने रविवार को ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी पर आलोचना करते हुए कहा कि ‘ये पूजा-पाठ वाले नहीं बल्कि बलि लेने वाले पुजारी हैं।

केन्द्र द्वारा वापस लिए गए कृषि कानूनों के विरोध में एक साल चले किसान आंदोलन के दौरान हुई किसानों की मौत को लेकर भाजपा पर तंज कसते हुए टिकैत ने कहा, ‘‘ये वेशभूषा से तो पुजारी लगते हैं लेकिन ये पूजा-पाठ वाले नहीं बल्कि बलि लेने वाले पुजारी है। इन्होंने 700 से ज्यादा किसानों की बलि ली है।

दरअसल, संयुक्त किसान मोर्चा ने रविवार को मेरठ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें एक पत्र भी जारी किया गया। इस पत्र में खुले तौर पर भाजपा को सबक सिखाने की बात की गई। उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जाकर संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का फैसला भी लिया है। इसके अलावा संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई कर रहे राकेश टिकैत की मानें तो एमएसपी पर बड़ा घोटाला है। सरकारी खरीद का लाभ किसान को नहीं मिलता।

देश के नौजवानों को मजदूर बनाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि आपके दरवाजे पर जो भी प्रत्याशी वोट मांगने आए तो उससे पिछले 5 साल का हिसाब किताब से मांगें और उससे सवाल जवाब करें ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...