1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अपने गिरेबान में मुंह डाले और फिर वो जवाब दे: आजम खान

अपने गिरेबान में मुंह डाले और फिर वो जवाब दे: आजम खान

गुरूवार को मुरादाबाद कोर्ट में पेशी पर पहुंचे सपा नेता आजम खान ने कई बड़े बयान दिए।  लुलु मॉल को लेकर छिड़े विवाद पर आजम खान का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने एक बार फिर बेहद चर्चित बयान दिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

गुरूवार को मुरादाबाद कोर्ट में पेशी पर पहुंचे सपा नेता आजम खान ने कई बड़े बयान दिए।  लुलु मॉल को लेकर छिड़े विवाद पर आजम खान का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने एक बार फिर बेहद चर्चित बयान दिया। पेशी के बाद मीडिया से बातचीत में आजम खान ने लुलु मॉल के मालिक को राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का फंड रेजर बता डाला।

उन्होंने मॉल के मालिक पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि RSS फंड रेजर ने मॉल बनाया है और नमाजी भी वही लाया था। आजम ने गंभीर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि पूरे विवाद की जड़ लुलु मॉल का मालिक ही है। उसने ही विवाद खड़ा किया और नमाजी भी उसके ही आदमी थे।

सपा नेता आजम खां ने आगे कहा कि उसे को ही इसका नाम बदल देना चाहिए, लेकिन वो नाम नही बदलेगा क्योंकि इससे उसकी कमाई हो रही है। वो अपने गिरेबान में मुंह डाले और फिर वो जवाब दे।”

विधानसभा और लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की करारी हार के सवाल पर आजम खां ने अपने चुटीले अंदाज में बड़ा बयान दिया। आजम खां से विपक्ष की भूमिका को लेकर और समाजवादी पार्टी से संबंधित सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ा बयान दिया।

उन्होने कहा, “सरकार तो नहीं बनी दोस्त, जो जीता वो सिकंदर, तो सिकंदर तो हम हुए नहीं, बंदर हो गए। कभी रामपुर कोर्ट में, कभी मुरादाबाद कोर्ट में, कभी मुंबई, कभी फिरोजाबाद कोर्ट में, मदारी के बंदर हो गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...