1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस गैंगरेप पर फूटा प्रियंका ग़ांधी का गुस्सा : सीएम योगी से पूछे ये सवाल

हाथरस गैंगरेप पर फूटा प्रियंका ग़ांधी का गुस्सा : सीएम योगी से पूछे ये सवाल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हाथरस गैंगरेप पर फूटा प्रियंका ग़ांधी का गुस्सा : सीएम योगी से पूछे ये सवाल 

उत्तर प्रदेश के हाथरस के चंदपा गांव की एक दलित युवती के साथ हुई हैवानियत और दिल को दहला देने वाले घटना और पुलिस की कार्यशैली पर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इसी बीच हाथरस गैंगरेप कांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है।

इसकी जानकारी योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके दी कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए. इस मामले की जांच के लिए यूपी सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है।

इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा। अपना वीडियो जारी करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, हादसा 14 को हुआ और आज 30 तारीख है, आज पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसपर बयान दिया है।

15 दिन बाद इनका बयान आया और बयान में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का फोन आया और हमनें एसआईटी बनाई। क्या आपको पीएम के फोन का इंतजार था। क्या 15 दिन के लिए आप कुछ नहीं कर पाए। आपने लड़की का इलाज नहीं कराया, पीड़िता को किसी अच्छे अस्पताल में नहीं ले गए और परसों रात को उन्हें दिल्ली लाया ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...