1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज: एक ही परिवार के 5 लोगों की धारदार हथियार से हत्या

प्रयागराज: एक ही परिवार के 5 लोगों की धारदार हथियार से हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के गंगा पार सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की देर रात धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारों ने मासूम बच्चों को भी मौत की नींद सुला दी। इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही आईजी और एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही घटना स्थल पर डॉग स्क्वॉड और फरेंसिक टीम भी नमूनों की जांच के लिए पहुंची। पुलिस इस मामले को आपसी रंजिश से जोड़कर भी देख रही है।

पुलिस महानिरीक्षक केपी सिंह ने पीटीआई को बताया कि शनिवार की देर रात विजय शंकर तिवारी और उनके परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतकों में एक महिला, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और छानबीन में लगे हैं।

एडिशनल एसपी नरेंद्र कुमार सिंह से एनबीटी ऑनलाइन ने बातचीत में कहा, ‘घर के सभी दरवाजे बंद थे। माना जा रहा है कि हत्यारे छत से घर में दाखिल हुए थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देना सामने आया है, लेकिन मौत का असली कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। इस घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...