1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अभिषेक बच्चन पर लखनऊ पुलिस की कार्रवाई! लोगों ने किया था विरोध…

अभिषेक बच्चन पर लखनऊ पुलिस की कार्रवाई! लोगों ने किया था विरोध…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लखनऊ: एक्टर अभिषेक बच्चन लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन पार्क में चल रही फिल्म की शूटिंग को पुलिस ने बीच में ही बंद करवा दिया। हालांकि, शूटिंग की परमिशन मौजूद थी, लेकिन कोविड-19 को देखते हुए एहतियातन पुलिस ने शूटिंग बंद कराई।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क जो कि हजरतगंज थाना क्षेत्र में स्थित है, वहां शाम को शूटिंग शुरू हो गई। ये शूटिंग अभिषेक बच्चन स्टार फिल्म की थी, जो बेगम हजरत महल पार्क में की जा रही थी। इस मौके पर पुलिस को किसी ने सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शूटिंग को बंद करवाया।

हालांकि, फिल्म की बंद करवाने के दौरान फोटो खींचने और वीडियो बनाने पर क्रू मेंबर के साथ झड़प भी हुई, जिसके बाद सभी को शूटिंग बंद करके वापस जाना पड़ा।

डीसीपी सेंट्रल जोन सुमन वर्मा के मुताबिक, अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म की शूटिंग की जा रही थी इस दौरान तकरीबन 50 से 60 लोग मौजूद थे। हालांकि, उनके पास परमिशन थी लेकिन एहतियातन पुलिस ने शूटिंग बंद करने के लिए कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

बता दें कि गुरुवार को अभिषेक ने लखनऊ से फोटो भी शेयर की है। फोटो में वो मास्क लगाए दिख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा-प्लीज अपना मास्क लगाए रखे। अगर आप अपने लिए नहीं कर रहे तो कम से कम अपने परिवार, दोस्त और प्रियजनों के बारे में तो सोचिए।

अभिषेक बच्चन के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म बिग बुल रिलीज हुई है। ये फिल्म हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई। मूवी को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। हालांकि, फिल्म को लेकर काफी चर्चा हुई। इससे पहले अभिषेक वेब सीरीज ब्रीद में नजर आए थे, जिसे काफी पसंद किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...