1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. त्योहारों को लेकर पुलिस का अभियान, अलग अलग मामलों में 10 लोगों की गिरफ्तारी

त्योहारों को लेकर पुलिस का अभियान, अलग अलग मामलों में 10 लोगों की गिरफ्तारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : नीरज परिहार / मोहम्मद आबिद
आगरा, बाह :  यूपी में पुलिस का अपराध के खिलाफ अभियान जारी है और आज इसी कड़ी में आगरा की बाह पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है और बतादें कि बाह पुलिस संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रही थी और इस दौरान पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो युवको को गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से पुलिस ने अवैध शराब की खेप बरामद की है।

बता दें पुलिस ने त्यौहार के मद्देनजर पुलिस का अभियान जारी है और अपराधियों पर नकेल कस रही है और गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से अवैध देसी शराब के 25 पव्वा बरामद किए हैं बताया जा रहा है की अवैध शराब की बिक्री के लिए ले जाया जा रहा था और पुलिस ने इस दौरान कार्रवाई की है।

वहीं अब पकड़े गए दोनों  युवकों को आबकारी अधिनियम के तहत की कार्रवाई की जा रही है बतादें की दोनों आरोपियों को थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत नंदगवां मार्ग पर सिद्धांतराज कॉलेज के पास नहर पुलिया से गिरफ्तार किया गया है।

8 जुआरियों से जब्त हजारों रूपये

वहीं दूसरी तरफ होली त्यौहार को लेकर पुलिस सक्रीय हो चुकी है और मुखबिर की सूचना पर जुए के फड़ पर पुलिस की छापेमारी की है और 8 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है जां आरोपियों के पास से पुलिस ने 7574 रूपये नगद बरामद किए हैं और इनके पास से चार बाइकों को भी जब्त किया गया है।

वहीं पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए 13 जी एक्ट के तहत की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है बतादें कि यह पूरा मामला थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत कमतरी गांव यमुना के बीहड़ में मंदिर के पास का है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...