1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चकेरी में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,9 गिरफ्तार

चकेरी में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,9 गिरफ्तार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

चकेरी पुलिस ने श्याम नगर से देर रात एक घर में छापेमारी कर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाली दो महिलाओं समेत 9 को गिरफ्तार कर लिया। गिरोह के सदस्य व्हाट्सएप और फेसबुक के जरिए पूरे यूपी भर में लड़कियां भेजते थे। एक साल से किराए के मकान में पूरा रैकेट चल रहा था। गिरोह में असोम और फतेहपुर की लड़कियां भी हैं।

बता दें कि चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय ने बताया कि श्याम नगर क्षेत्र के रामपुरम स्थित एक घर में एक साल से सेक्स रैकेट चल रहा था। गिरोह ने 15 हजार रुपए महीने किराए पर मकान ले रखा था। पुलिस के छापेमारी करते ही अफरा-तफरी मच गई।

मौके से दो संचालिका, तीन पुरुष समेत 9 को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दो संचालक उन्नाव अचलगंज निवासी राघवेंद्र शुक्ला और पशुपति नगर नौबस्ता निवासी आशुतोष झा सगे साढू हैं। तीन युवतियां सगी बहने है।  इसी घर से कैंट निवासी सत्यम द्विवेदी और तीन युवतियों को पकड़ा गया है।

गिरोह के संचालक राघवेंद्र ने पुलिस को बताया कि उन्हीं के साथ किराए पर फतेहपुर बकेवर निवासी बलवीर की पत्नी ग्राहक लाने का काम करती है इसके लिए उसे कमीशन मिलता था। बलबीर की पत्नी के अलावा अन्य तीन युवतियां भी रैकेट में शामिल हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि नौ के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...