1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजीवन कारावास काटने वाले इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सेंट्रल जेल वाराणसी से 2006 में हुआ था फरार

आजीवन कारावास काटने वाले इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सेंट्रल जेल वाराणसी से 2006 में हुआ था फरार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बलिया: बलिया की हल्दी थाना की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने सेंट्रल जेल वाराणसी से फरार हुए 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश अनिल सिंह को उसके गांव गायघाट के पास से शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। वह सेंट्रल जेल में हत्या के मुकदमे में आजीवन सजा काटने के दौरान 13 अप्रैल 2006 से फरार हो गया था।

इस मामले में थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि गैंगस्टर व अन्य अपराधों में घोषित दस हजार का इनामिया अभियुक्त पप्पू यादव निवासी सैईया का डेरा थाना शाहपुर जिला आरा व सेन्ट्रल जेल वाराणसी से फरार 25 हजार रुपये का घोषित इनामिया बंदी अपराधी अनिल सिंह को गिरफ्तार करने की योजना बनाई गई थी। उन्हें सूचना मिली कि सेंट्रल जेल वाराणसी से फरार बंदी अभियुक्त गायघाट डाक बंगला के पास सड़क पर मौजूद है और वह भागने के फिराक में है।

पुलिस उसको गिरफ्तार करने के लिए हल्दी तिराहे से प्रस्थान कर गायघाट डाक बंगला के पास पहुंच गए। इनामी बदमाश पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। इस पर पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि यह सेंट्रल जेल वाराणसी से 13 अप्रैल 2006 को फरार हुआ था। इसके बाद पुलिस इसकी तलाश में लगी हुई थी। पुलिस अधीक्षक ने इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...