1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पुलिस और अंतर्राज्यीय मार्फीन तस्करों में मुठभेड़, तस्कर हुआ घायल

पुलिस और अंतर्राज्यीय मार्फीन तस्करों में मुठभेड़, तस्कर हुआ घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट : फखरे आलम / मोहम्मद आबिद
बाराबंकी : अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्फीन का कारोबार फल फूल रहा है और आज इसी कड़ी में बाराबंकी पुलिस ने मॉर्फीन तस्तरों पर लगाम कसनी शुरू कर दी है।जहां देर रात एक अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बाराबंकी के थाना जैदपुर इलाके के सफदरगंज मार्ग पर बीती रात कुछ अपराधियों के आने की सूचना पर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया जिसके बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर अपना जाल बिछा दिया और जब दो लोग बाइक पर आते हुए दिखाई दिए तो पुलिस ने अपराधियों को रोकने का प्रयास किया लेकिन अपराधियों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी और एक अपराधी गोली लगने से घायल हो गया और मौका पाकर एक अपराधी भागने में कामयाब हो गया है।

 

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी अंतर्राज्यीय मार्फीन तस्करी के काम से जुड़े हुए हैं और अवैध तस्करी को अंजाम देते हैं, पुलिस का कहना है की आरोपी जवाबी फायरिंग के बाद गिर गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिए लेकिन दूसरा अपराधी मौके से अन्धेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहा । दूसरी ओर अपराधियों की गोली से एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ । पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है की जांच में यह बात सामने आ गयी कि घायल अपराधी का नाम शत्रोहन है और फरार अपराधी का नाम एखलाक है।एखलाक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गयी है और उसकी गिरफ्तारी के लिए काम्बिंग कर रही है। और अपराधी शत्रोहन लखनऊ, दिल्ली के साथ दूसरे राज्यों में भी तस्करी का काम करता था, एसपी ने बताया कि अब ऐसे अपराधियो की खैर नही है पुलिस अब उन्हें उनकी असली जगह सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...