1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पार्टियां प्रदेश में दंगा कराने की कोशिश करती हैं- स्वतंत्र देव सिंह

पार्टियां प्रदेश में दंगा कराने की कोशिश करती हैं- स्वतंत्र देव सिंह

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

(हापुड़ से तुषार शर्मा की रिपोर्ट)

हापुड़ में क्षेत्रीय कार्यशाला में उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शिरकत की। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं से केंद्र और प्रदेश सरकार की जन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। तो वहीं, संगठन को किस तरह से मजबूत किया जाए इस पर भी चर्चा की गई।

 साथ ही बीजेपी जिलाध्यक्ष व हापुड़ के समस्त कार्यकर्ताओं सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े नेता भी इसमे शामिल रहे।  इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, पंचायत चुनाव नजदीक आ रहे हैं इसको लेकर भी तैयारियां की जा रही है और कार्यकर्ताओं को जन-जन तक पहुंचने का आव्हान किया जा रहा है।

प्रदेश में उपद्रवियों के पोस्टर लगाने के बाद मामले में उन्होंने कहा कि, हम मानते हैं देश में धरना करना सबका अपना अधिकार है। लेकिन किसी भी धरने को हिंसा का रूप नहीं लेना चाहिए जिससे प्राइवेट प्रॉपर्टी में सरकार की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जाता है। इसके लिए प्रदेश की सरकार अपना काम कर रही है और सीएम योगी के तीन साल के कार्यकाल में अभी तक कोई भी ऐसा बड़ा दंगा नहीं हुआ है।

सपा, बसपा व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह ने कहा कि, यह पार्टियां प्रदेश में दंगा कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन मुस्लिम धर्मगुरु व मौलवियों ने सभी को समझा-बुझाकर तीन दिन में ही इसको शांत करा दिया। प्रदेश में हो रही है ओलावृष्टि से फसलों की बर्बादी पर बोलते हैं उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार गरीब मजदूर किसान की सरकार है और हम किसानों के साथ हमेशा से खड़े हुए हैं। सरकार ने किसानों के फसल बर्बादी का आकलन कर उनको जल्द से जल्द मुआवजा देने की घोषणा भी की हुई है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...