1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बदला लेने के लिए पिता ने की अपनी ही 6 माह की मासूम बेटी की हत्या, कारण जान पुलिस के भी उड़े होश

बदला लेने के लिए पिता ने की अपनी ही 6 माह की मासूम बेटी की हत्या, कारण जान पुलिस के भी उड़े होश

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नोएडा : शराब के नशे में कोई कुछ भी कर सकता है, उसे होश भी नहीं रहता कि वो क्या कर रहा हैं । लेकिन यहां तो मामला उससे भी बढ़कर है, जहां एक युवक शराब के नशे में पड़ोसी से बदला लेने के लिए दरिंदगी भरा कदम उठा लिया । कुछ ऐसा ही हुआ ग्रेटर नोएडा में, जहां एक शख्स ने अपनी छह माह की मासूम की पटककर हत्या कर दी ।

मामला दिल्ली-एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है । जहां आरोपी शख्स का अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था । वह अपने पड़ोसी से बदला लेना चाहता था । जिसके लिए बली का बकरा बनी एक छह साल की मासूम । जिसकी हत्या के इल्जाम में उसके पिता ने अपने पड़ोसी को जेल भेजने की साजिश रची और बच्ची की हत्या कर दी । हालांकि, मामले का खुलासा होने पर आरोपी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल लिया ।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसियों से हुए झगड़े में एक शख्स ने अपनी छह माह की बेटी को मार डाला । पूछताछ में उसने बताया है कि वह अपने पड़ोसी को इस हत्या के मामले में फंसाना चाहता था । पुलिस का कहना है कि उसने ही हत्या के बाद पुलिस को फोन कर सूचना दी और कोशिश की कि पड़ोसी इस आरोप में गिरफ्तार हो जाए ।

सूचना मिलने पर पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची । जहां प्राथमिक जांच में ही इस बात का खुलासा हो गया । पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच कर रही है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...