1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नॉएडा: महिला दिवस पर एमडी रितु महेश्वरी की एक अनोखी पहल

नॉएडा: महिला दिवस पर एमडी रितु महेश्वरी की एक अनोखी पहल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ नॉएडा से प्रवीण अरोड़ा की रिपोर्ट }

एनएमआरसी की एमडी ने रितू महेश्वरी ने महिला दिवस पर महिलाओं को मेट्रो पिंक स्टेशन के रूप में दिया तोहफा। पिंक मैट्रो स्टेशन का उद्धाटन भारत सरकार के कैबिनेट सचिव राजू गोबा कि पत्नी पम्मी गोबा और मेट्रो की MD रितू माहेश्वरी ने किया।

महिला दिवस पर एक नई पहल करते हुए रितु माहेश्वरी ने नोएडा के दो मेट्रों स्टेशन को पिंक स्टेशन घोषित किया, नोएडा मेट्रो रेल कॉपरेशन ने आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक अनोखी पहल के तहत एक एक्वा लाईन के दो मेट्रों स्टेशन को पिंक स्टेशन घोषित किया है।

यह पिंक स्टेशन 76 व पारी चौक स्टेशन को बनाया गया है। साथ ही एक्वा मेट्रो रूट के सभी 21 स्टेशन पर सैनिटरी नैपकिन भी फ्री लगाया जाएगा, आज इसे भारत सरकार के कैबिनेट सचिव राजू गौबा पत्नी पम्मी गौबा के द्वारा इस पिंक स्टेशन का फीता काटकर विधिवत शुभारंभ किया गया।

इस मौके पर औधौगिक विकास आयुक्त आलोक टंडन की पत्नी रीना टंडन व नोएडा प्रधिकरण की सीईओ व एनएमआरसी (NMRC) की एमडी रितु महेश्वरी के साथ नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कई अधिकारी भी मौजूद थे। इस स्टेशन को दूर से ही देखने से पता चलता है कि यह नोएडा के पिंक मैट्रो स्टेशन है।इस स्टेशन पर टोकन काउंटर पर महिला स्टाफ रहेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...