1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मुख्तार अंसारी सुभासपा के टिकट पर मऊ सदर सीट से लड़ेंगे चुनाव, कोर्ट से मांगी अनुमति

मुख्तार अंसारी सुभासपा के टिकट पर मऊ सदर सीट से लड़ेंगे चुनाव, कोर्ट से मांगी अनुमति

मऊ सदर विधानसभा सीट पर मुख्तार अंसारी की मजबूत पकड़ मानी जाती है और वे करीब 25 साल से लगातार इस सीट से विधायक हैं। सुभासपा के मुखिया ओमप्रकाश राजभर लंबे समय से मुख्तार को झूठे मामलों में फंसाने की बात कहते रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों बांदा जेल में मुख्तार से मुलाकात भी की थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुख्तार अंसारी को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में 356 विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। नामांकन पत्र एवं उसके साथ संलग्न शपथपत्र पर प्रत्याशी की चल अचल संपतियों से संबंधित, मुकदमों से संबंधित जानकारियां और अन्य ब्योरे दर्ज किये जाते हैं और नामांकन पत्र पर उम्मीदवार के हस्ताक्षर भी होते हैं।

जेल में बंद मुख्तार अंसारी को सुभासपा ने मऊ सदर विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। यह जानकारी मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता दरोगा सिंह ने मंगलवार को विशेष न्यायाधीश एमपी/ एमएलए कोर्ट में अर्जी देकर बताई है। अर्जी में बांदा जेल में बंद सदर विधायक से उनके अधिवक्ता, प्रस्तावकों, नोटरी अधिवक्ता एवं फोटोग्राफरों की मुलाकात की अनुमति देने की मांग की गई है।

नामांकन दाखिल को पूर्ण कराने के लिए उनके अधिवक्ता, नोटरी अधिवक्ता, प्रस्तावकों, फोटोग्राफर को बांदा जेल में जाने की अनुमति दी जाय। विशेष न्यायाधीश दिनेश कुमार चौरसिया ने प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के लिए बुधवार नौ फरवरी की तिथि तय किया गया है। जाय। सुभासपा के जिलाध्यक्ष रामजीत राजभर ने इसकी पुष्टि करके बताया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...