1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. कोरोना महामारी के बीच आगरा में बंदरों का आंतक , कई लोग घायल

कोरोना महामारी के बीच आगरा में बंदरों का आंतक , कई लोग घायल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – माया सिंह \ नीरज परिहार

आगरा :  देश में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है । कोरोना के बढ़ते मामले के वजह से हर राज्य बेहाल है । इस महामारी के बीच ताजनगरी आगरा पर एक नये मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है । दरअसल ,आगरा जिले के बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला अरनोटा गांव में लोग बंदरों के आंतक से परेशान हैं । यहां बंदर आये दिन किसी न किसी ग्रामिण को अपना शिकार बना रहे हैं । पिछले कुछ दिनों में ही महिलाओं व बच्चों पर हमला कर घायल कर चुके हैं।  इससे गांव में लोगों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। वहीं इस संबंध में जिला प्रशासन पूरी तरह बेपरवाह बना हुआ है ।

गांव अरनोटा में पिछले एक सप्ताह से बंदरों का आंतक बढ़ते ही जा रहा है । छत पर सूखते कपड़े फाड़ देते हैं  और खाने-पीने की सामग्री हाथों से झपटकर ले जाते हैं। इतना ही नहीं , इन उत्पाती बंदरों ने गांव के आधा दर्जन से भी अधिक लोगों को काटकर घायल कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि ये बंदर एक साथ झुंड में चलते हैं और जिस घर में घुसते हैं उसमें मोबाइल, बर्तन, कपड़ा तहस नहस कर दे रहे हैं। इनके दबंगई के वजह से लोग दहशत में जीने को मजबूर हैं ।

ग्रामिणों का कहना है कि बंदरों को पकड़ने के लिए प्रशासन को शिकायत दी जा चुकी है। लेकिन अभी तक प्रशासन तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया है ।

जानकारी के मुताबिक महिला व बच्चों को अकेला देख कर बंदर उन पर हमला कर रहे हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से बंदरों को पकड़ने की मांग की है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि बंदरों के हमले में घायल लोगों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी खतरे से बाहर हैं ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...