1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: पैसे की लालच में आदमी को जबरन बनाया जा रहा किन्नर

UP: पैसे की लालच में आदमी को जबरन बनाया जा रहा किन्नर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अपराधों का शहर कहे जाना वाला उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा। यूपी के कासगंज में एक ऐसी घटना सामने आई है जो इस बात को पूरी तरह से साबित करती है कि इंसान आजकल पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

दरअसल एक व्यक्ति ने पुलिस को पत्र लिखकर अपनी दस्ता बयां की है। उस व्यक्ती ने यह बताया है कि कैसे वह अमीर बनने की चाह में आदमी से किन्नर बन गया। बता दें कि इस बात का खुलासा खुद उस आदमी ने किया है जो अमीर बनने की लालच में आकार किन्नर बन बैठा।

आदमी से बना किन्नर ने पुलिस को बताया कि कासगंज की रहने वाली किन्नरों की सरदार ने उन्हें अपने मायाजाल में फंसाकर बिना उसकी मर्जी से उसका ऑपरेशन करवा दिया था और उससे जमकर कमाई कराई। बाद में किन्नर को लाखों रूपये में बेचा भी दिया था।

लेकिन किन्नर किसी तरह से भाग निकला और एसपी के पास आ पहुंचा। वहीं किन्नर ने अपने साथ हुई सारी घटना के बारे में एसपी को बताया और साथ उन आदमियों के बारे में भी बताया जिनको जबरन किन्नर बनाया गया है।

एसपी ने किन्नर की बात सुनकर मामले की छानबीन के लिए पुलिस अधिकारी को सख्त आदेश दिए हैं। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...