1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ: समारोह में कोरोना वारियर्स को बधाई और शहीदों को श्रद्धांजलि दी

मेरठ: समारोह में कोरोना वारियर्स को बधाई और शहीदों को श्रद्धांजलि दी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ राशिद की रिपोर्ट }

देश की सीमा पर सेना जिस अदम्य साहस के साथ देशवासियो की रक्षा करती हैं उसी अदम्य साहस का परिचय देते हुए कोरोना काल में कोरोना वारियर्स ने अपना फर्ज निभाया है।

इसी जज्बे को सलाम करने के लिए आज सेना कार्यक्रमों का आयोजन किया है। बात करें अगर मेरठ की तो मेरठ में भी दो जगह इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

पश्चिम उत्तर प्रदेश सब एरिया कार्यालय में डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी सैनिटाइजर कर्मी और ऐसे कोरोना वारियर्स का सम्मान किया गया। जिन्होंने इस काल में कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ी है।

पुलिस लाइन में भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश सब एरिया के डिप्टी जीओसी अनमोल सूद पहुंचे ।जहां उन्होंने सबसे पहले शहीदों को श्रद्धांजलि दी और फिर पुलिस के उन कोरोना वारियर्स को बधाई दी जिन्होंने सड़क पर खड़े होकर लोगों को लोन डाउन का पालन कराने का निर्देश दिया है।

डिप्टी जीओसी ने कहा कि यह वह लोग हैं जिन्होंने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खुद सड़क पर रहकर लोगों को घरों में रहने की ताकीद की है।

ऐसे में कोरोना वारियर्स का सीना गर्व से फूल गया और माना जा रहा है कि अब यह लोग और भी जोश और जज्बे के साथ अपने फर्ज को अंजाम देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...