1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा:ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने वीडियो जारी कर अपील की है, सुने

मथुरा:ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने वीडियो जारी कर अपील की है, सुने

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ शुभम की रिपोर्ट }

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने वीडियो जारी कर अपील करते हुए कहां के आप लोगों ने कोरोना काल में धैर्य का परिचय दिया है।

इसी मजबूती के कारण हम लोग कोरोना को हराने में सफल हो रहे हैं, आप हमारे सबसे बड़े योद्धा हैं इसमें सबसे बड़ी बात है कि हमें स्वयं से आगे आना है, और जो मानक तय हुए हैं सोशल डिस्टेंसिंग का हमें पालन करना है।

सरकार अपने स्तर पर प्रयास कर रही है, लॉक डाउन में जो रेड जोन बने हैं वहां कुछ प्रतिबंध भी लगाए गए हैं तो कुछ जगहों को छूट भी दी गई है, पर जो सील एरिया है वहां पर भी अभी प्रतिबंध जारी रखे हैं, आपके घरों में सब चीज मिल रही है यह सरकार सुनिश्चित कर रही है।

जान है तो जहान है अगर कोई कमी रह रही है तो वह आगे भी पूरी हो सकती है, आपकी जो जिंदगी है वह अनमोल है आप परिवार के लिए बहुत अनमोल है और परिवार आपके लिए बहुत अनमोल ह।

तो थोड़ा सा धैर्य रखें इस संकटकाल से निकलने के लिए थोड़ा सा और समय निकल जाए और हमारा मथुरा रेड जोन में से ऑरेंज फिर ग्रीन जोन में आ जाए, यह सब तभी संभव है जब हम सब मिलकर सोशल डिस्टेंसिग का पूरी तरह पालन करें।

आप सभी लोगों ने भरपूर सहयोग दिया है, कोरोना को हराने के लिए और अभी भी सहयोग की आवश्यकता है, संकट अभी पूरी तरह से टला नहीं है यह लड़ाई हमें स्वयं लड़नी है और हमारा देश इस संकट से जल्द ही बाहर निकलेगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...