1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा: 63 सर्व जातीय कन्या विवाह समारोह हुआ संपन्न

मथुरा: 63 सर्व जातीय कन्या विवाह समारोह हुआ संपन्न

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ मथुरा से संवाददाता पवन शर्मा की रिपोर्ट }

मथुरा के कोसी कला में ब्रज प्रभात सेवा संस्थान द्वारा 63 सर्व जातीय कन्या विवाह समारोह कार्यक्रम शनि धाम कोकिलावन परिसर में संपन्न हुआ जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। शनिधाम कोकिलावन में हुए इस सर्वजातीय कन्या विवाह समारोह कार्यक्रम में अनेक प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए।

mathura 63 boys and girls marriage together

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि ओमेक्स ग्रुप के सीएमडी रोहतास गोयल, शनिधाम कोकिलावन के महंत प्रेमदास जी महाराज, भाजपा जिला अध्यक्ष मधु शर्मा के अलावा जय शनिदेव राष्ट्रीय सेवा समिति होडल के सचिव नीरज अग्रवाल, उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष कमल किशोर वार्ष्णेय आदि ने किया।

शुरुआत में अतिथि गणों ने मां सरस्वती तथा भगवान श्रीकृष्ण की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर मंत्र उच्चारण के किया, कार्यक्रम में सभी अतिथियों सहित क्षेत्र के दर्जनों समाज सेवियों और राजनीतिक लोगों ने वर-वधू को आशीर्वाद प्रदान किया।

mathura 63 boys and girls marriage together

कार्यक्रम में मंच पर बैठे 63 जोड़ों को देख सारा माहौल खुशी से भर गया। वहीं ब्रज प्रभात सेवा संस्थान के कार्यकर्ताओं ने भी सारी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से संभाल रखी थी। वर वधु को आशीर्वाद देने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां पहुंचे सभी अतिथियों ने कार्यक्रम की भूरी भूरी प्रशंसा की और आगामी अन्य कार्यक्रमों में अपनी पूर्ण सहभागिता देने की बात कही।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...