1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ : सपा नेता की दबंगई के कारण युवक ने खाया सीएम आवास के बाहर जहर!, लगाये ये गंभीर आरोप

लखनऊ : सपा नेता की दबंगई के कारण युवक ने खाया सीएम आवास के बाहर जहर!, लगाये ये गंभीर आरोप

Lucknow: The young man ate poison outside the CM residence due to the arrogance of the SP leader, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव विजय रथ की यात्रा निकाल रहे है। वहीं दूसरी तरफ सपा के ही एक नेता के कारण एक युवक ने सीएम आवास के बाहर जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले तमाम पार्टियां अपना किला मजबूत करने में लगी है। इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिससे समाजवादी पार्टी की नैय्या डगमगा सकती है। गौरतलब है कि एक सपा नेता की दबंगई से परेशान होकर एक युवक ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर ही जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। युवक को गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक ने अपना नाम विमलेश कुमार बताया है और वो मैनपुर जिले का रहने वाला है। युवक ने सपा नेता पर उसके खेत और जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है। हालांकि, उसने नेता का नाम नहीं बताया है।

अस्पताल में भर्ती युवक से जब आत्महत्या करने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि सपा नेता ने उसका खेत और जमीन बेच दी। उसने आरोप लगाया कि वो डीएम, एसडीएम के पास भी गया लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। युवक ने दावा किया है कि वो हताश होकर दो बार सीएम हाउस भी आया, लेकिन वहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई।

युवक का कहना है कि वो तीसरी बार सीएम हाउस आया था और मुख्यमंत्री से मिलना चाहता था, लेकिन मिल नहीं पाया। उसने कहा कि उसे ये बोल दिया गया कि उसकी शिकायत पर कार्रवाई हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...