1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. लखनऊ: कोरोना को लेकर जनता ही जनता को जागरूक कर रही, पढ़िए

लखनऊ: कोरोना को लेकर जनता ही जनता को जागरूक कर रही, पढ़िए

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ लखनऊ से मोहम्मद तबरेज़ की रिपोर्ट }

कोरोना वायरस को लेकर लोगों के अंदर तरह तरह का भ्रम है और लोग कोरोना वायरस के चलते काफ़ी ज़्यादा पैनिक नज़र आ रहे हैं, जिसके चलते हैं बाज़ारों से लेकर मेडिकल स्टोर तक के काफ़ी बड़ी संख्या में लोग खाने के सामान से लेकर दवाइयाँ इकट्ठा करके रख रहे हैं।

सरकार लगातार प्रयास कर रही है की लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा जागरूक किया जाए ताकि इस महामारी से बचा जा सके लेकिन फिर भी काफ़ी लोग ऐसे हैं जिनको कोरोना वायरस से संबंधित पूरी जानकारी नहीं है।

जहाँ एक तरफ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की है कि 22 मार्च को जनता कर्फ़्यू लगा कर कोरोना से लड़ने में सरकार की मदद करे.. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लोगों को जागरूक करने के लिए आगे बढ़ कर आए हैं..

कोरोना वायरस से बचने के लिए लखनऊ जनपद के आलमबाग क्षेत्र में MLC स्नातक प्रत्याशी बृजेश कुमार सिंह ने अपने समर्थकों के साथ सड़क पर निकल कर लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक किया इतना ही नहीं लोगों को संक्रमण से बचने के लिए मास्क भी दिया..

साथ ही लोगों से अपील की कि वो कोरोना से लड़ने मे अपनी मदद करें और कल अपने घर में ही रहें ताकि कोरोना के संक्रमण को रोकने में मदद मिल सके..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...