1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lockdown 4.0: हाथरस में मकान के अंदर मिला शव

Lockdown 4.0: हाथरस में मकान के अंदर मिला शव

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हाथरस में मानसिक रूप से परेशान एक महिला की मौत हो गई. महिला की लाश बंद घर से मिली है. यहां महिला अकेली रहती थी जो किन्हीं कारणों से मृत पाई गई है. लॉक डाउन के कारण लोग अपने घरों में दुबके हुए हैं इसलिए उसके मरने की खबर पड़ोसियों को तभी पता चल पाई जब कुछ दिनों बाद उसका शव बदबू मारने लगा. लॉक डाउन ने सोसाइल डिस्टेंसिंग के नाम पर पास पड़ोस में एक दूरी पैदा करने का काम भी किया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

हाथरस के थाना हाथरस गेट क्षेत्र के चौबे वाले महादेव मंदिर के पास बंद पड़े एक मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मकान से जब दुर्गंध आना शुरू हुई तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मकान के अंदर जाकर देखा तो वहां संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव पड़ा हुआ था. यह शव कई दिन पुराना लग रहा था. बताया जा रहा है कि यह महिला घर में अकेली रहती थी फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस ने दिया ये बयान

इस मामले में जब हाथरस के पुलिस अधीक्षक गौरव वंशबाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गेट थाना क्षेत्र में एक घर से काफी बदबू आने की सूचना मिली थी. घर जब खोल कर देखा गया तो उसमें एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. उन्होंने बताया कि 4 साल पहले महिला का का तलाक हो चुका था.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...