1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. KRK ने ’83’ में दीपिका पादुकोण से मिलाई पाक क्रिकेटर की शक्ल, कही ये बात, पढ़ें

KRK ने ’83’ में दीपिका पादुकोण से मिलाई पाक क्रिकेटर की शक्ल, कही ये बात, पढ़ें

कबीर खान की अपकमिंग फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के चर्चे हैं। लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। कपिल देव के रोल में रणवीर सिंह और रोमी के रोल में दीपिका पादुकोण को देखकर कई फैन्स एक्साइटेड हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कबीर खान की अपकमिंग फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के चर्चे हैं। लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। कपिल देव के रोल में रणवीर सिंह और रोमी के रोल में दीपिका पादुकोण को देखकर कई फैन्स एक्साइटेड हैं।

इस बीच कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने फिल्म में दीपिका पादुकोण के लुक का मजाक उड़ाया है। केआरके ने दीपिका के लुक की एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज रजा से तुलना की है। उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह के कॉमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग केआरके के इस कम्पेरिजन को सही भी बता रहे हैं।

कमाल राशिद खान जो खुद को फिल्म क्रिटिक बताते हैं, अक्सर विवादित ट्वीट्स करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ’83’ से जुड़ा एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने 83 की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रणवीर-दीपिका नजर आ रहे हैं। हालांकि केआरके ने कैप्शन में लिखा है, कपिल देव और रमीज रजा इस तस्वीर में अच्छे दिख रहे हैं।

केआरके के इस पोस्ट पर कई कॉमेंट्स हैं। कुछ लोगों ने रणवीर की तारीफ की है और लिखा है कि वह बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार होंगे। एक यूजर ने रमीज की जिफ शेयर करके लिखा है, हाहाहा हां, सच है। एक और कॉमेंट है, तुम एकदम सही कह रहे हो। इतना सही पकड़ा कैसे?? एक और यूजर ने लिखा है, भाई सच में रमीज रजा ही लग रहा है।

कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ’83’ भारत की पहली वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है। फिल्म कोरोना की वजह से लंबे वक्त से डिले हो रही है। फाइनली इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। फिल्म में 83 के वर्ल्ड कप के कई आइकॉनिक मोमेंट्स को रीक्रिएट किया गया है। ट्रेलर में इनकी झलक देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...