1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कासगंज: अमांपुर थाने में तैनात एसआई श्रीकृष्ण यादव की सड़क हादसे में मौत

कासगंज: अमांपुर थाने में तैनात एसआई श्रीकृष्ण यादव की सड़क हादसे में मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ कासगंज से बॉबी ठाकुर की रिपोर्ट }

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में ड्यूटी पर तैनात एक एसआई की सड़क हादसे में मौत हो गई।मौत के बाद पुलिस विभाग ने शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में राजकीय सम्मान के लिए सलामी देकर पैतृक गांव की ओर रवाना कर दिया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

एसआई श्रीकृष्ण यादव के साथ हादसे की घटना सोरों कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन के समीप उस वक्त घटित हुई, जव वह अमांपुर थाने से पुलिस लाइन में आमद कराने के लिए पैदल जा रहे थे, तभी बुधवार की रात आठ बजे पीछे से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे एसआई श्रीकृष्ण यादव की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक श्रीकृष्ण के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस लाइन में पुलिस परम्परा के तहत एसपी सुशील घुले, सीओ आरके तिवारी के अलावा अन्य पुलिस अधिकारियों ने श्रद्धांसुमन अर्पित कर सलामी दी और बाद में कंधा देकर नमः आंखो से अंतिम विदाई दी।

श्रीकृष्ण यादव बहुत ही पुलिस के प्रति सजग और कर्तव्य निष्ठावान थे, उनकी हादसे में मौत हो जाने के बाद पुलिस विभाग को उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...