1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कासगंज: पांच दिन पूर्व हुई चोरी का हुआ सनसनीखेज खुलासा

कासगंज: पांच दिन पूर्व हुई चोरी का हुआ सनसनीखेज खुलासा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ कासगंज से बॉबी ठाकुर की रिपोर्ट }

कासगंज कोतवाली पुलिस ने पांच दिन पूर्व हुई चोरी का सनसनी खेज खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले मेें दो चोरों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त किया गया, आटो टेम्पो और चोरी किए गए नौ बेट्रा बरामद कर लिये है। साथ ही चोरों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर भगाने में सफल रहा।

कासगंज कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान सदर सीओ आरके तिवारी ने बताया कि 29 फरवरी और एक मार्च की मध्यरात्रि में चोरों ने बिलराम गेट स्थित भारत बैट्रा की दुकान में नकब लगाकर नौ बेट्रा को चोरी कर लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश के लिए सार्थक प्रयास शुरू कर दिए थे।

इन्हीं प्रयासों के चलते कोतवाल दिनेश कुमार दुबे, एसआई हरिओम शर्मा के अलावा कांस्टेबिल अजय पाल सिंह यादव, सौरभ सिंह को उस समय सफलता हाथ लगी, जब चोर आटो में रखकर चोरी किए गए बैट्राओ को बैचने के लिए गंगीरी ले जा रहे थे।

इसी बीच पुलिस टीम ने केप्टन उर्फ हरेश निवासी फिरोजपुर, रवि उर्फ कक्का निवासी बिलराम गेट कासगंज को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अजय उर्फ धर्मेन्द्र धन्तोरियां निवासी भगाने में सफल रहा।फिलहाल पुलिस ने चोरी किए गए सभी बैट्राओ को बरामद कर चोरी के दौरान प्रयुक्त किए जाने वाला आटो टेम्पों यूपी 87टी, 2925 को भी कब्जे में लेकर दोनों चोरों को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

साथ ही उन्होंने बताया कि फरार चोर की तलाशसरगर्मी से तेज कर दी गई है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...