1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर दी जान

कानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर दी जान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ कानपुर से उप्रेंद्र अवस्थी की रिपोर्ट }

बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा पाश इलाके में आज उस वक्त किराए के मकान में रह रही एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी, जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने कईबार उसे आवाज दी।मगर उंसके बाद भी दरवाजा नही खुला तो भीतर जाकर जगले से देखा तो महिला का शव पंखे के सहारे फाँसी पर लटका हुआ था।

जिसके बाद मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने मौके पर पहुँच कर घटना को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और घटना की जाँच करवाई।वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आप को बताते चले कि बर्रा पाँच में किराए के मकान में एक मकान में अरविंद सचान अपनी पत्नी अलका के साथ रहते है।पति मूलरूप से पुखरायां के रहने वाले है।कल देर शाम पति अपने किसी निजी काम से अपने गाँव गया हुआ था।

जिसके बाद आज सुबह होने पर जब काफी देर तक अलका अपने कमरे से बाहर नही आई तो मकान मालिक अनुराग सचान की पत्नी ने उसे कईबार आवाज देकर बुलाया मगर उसके बाद भी कोई आवाज नही आई तो उन्होंने कमरे के जगले से झाक कर देखा तो अलका का शव पंखे से लटका हुआ दिखा।जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी मकान मालिक ने पति को दी जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और घटना को संदिग्ध मानते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया और पूरी घटना की जाँच कराई।वही मृतका के भाई मनोज ने बताया कि उनकी बहन की शादी दो साल पहले हुई थी।जिसके बाद से बीमार चल रही थी।वही पति से भी आये दिन विवाद हुआ करता था।आखिर मौत कैसे हुई उन्हें जानकारी नही है पुलिस जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...