1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर : दो पड़ोसियों में पुराने विवाद को लेकर चाकू चले

कानपुर : दो पड़ोसियों में पुराने विवाद को लेकर चाकू चले

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नौबस्ता थाना क्षेत्र के बखतोरी पुरवा इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पड़ोसियों में पुराने विवाद को लेकर जमकर मारपीट होना शुरू हो गई देखते ही देखते मारपीट इतनी बढ़ गई कि चाकू भी चल गए जिसमें 4 लोग बुरी तरीके से घायल हुए हैं।

आपको बताते चलें कि पूरा मामला नौबस्ता के बख्तरी पूर्वा इलाके का है जहां राजन नाम का एक युवक रहता है तो वहीं उनके ठीक बगल में अंकुर नाम का भी एक रहता है आज से 3 माह पूर्व अंकुर ने राजन की बहन से कुछ बदसलूकी की थी जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ था और थाने में मामला पंजीकृत किया गया था।

जिसके चलते दोनों पक्षों में जारी थी उसी विवाद को देखते हुए आज एक बार फिर राजन का बेटा कुछ सामान लेने पड़ोस की दुकान में गया था तभी अंकुर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया अंकुर के साथ मौजूद उसके साथ ही बाबू अंकित आशीष ने राजन के बेटे की जमकर पिटाई कर दी।

बेटे की पिटाई की सूचना मिलते ही राजन और उनका भाई शिवा मनोज और ज्ञानेंद्र भी मौके पर आ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों से जमकर मारपीट शुरू हो गयी।

पीड़ित राजेंद्र के मुताबिक उन्होंने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला दबंग अंकुर आए दिन किसी न किसी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया करता है।

आज उनका बेटा दुकान पर सामान लेने आया था तब अंकुर ने अपने साथी बाबू अंकित आशीष के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी वहीं जब यह लोग बीच बचाव करने का है तो अंकुर ने चाकुओं से हमला कर दिया।

जिसके चलते राजन शिव सिंह मनोज और ज्ञानेंद्र बुरी तरीके से घायल हो गए जिसके बाद घायल पक्ष ने थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है वहीं इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...