1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर: बिजली का तार टूटने से बारातियों से भरी बस में लगी आग

कानपुर: बिजली का तार टूटने से बारातियों से भरी बस में लगी आग

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ कानपुर से उपेंद्र अवस्थी की रिपोर्ट }]

कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के नया पुरवा इलाके में आज उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब 1 बारातियों से भरी बस की छत पर अचानक बिजली के तार से टकराने से बस की छत पर आग लग गई आग की लपटें जैसे ही बस ड्राइवर को दिखी उसने बस को रोक दिया जिसके बाद बस में बैठी सभी सवारियों में हड़कंप मच गया और बाहर निकलने की होड़ मच गई जिसमें 2 लोगों ने बस की खिड़की से छलांग लगा दी।

जिसकी वजह से एक युवती का पैर टूट गया है जिसे लोगों ने पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है आपको बताते चलें कि नया पुरवा में दिल्ली से एक बारात आई थी।

आज शादी समारोह समाप्त होने के बाद जब बस दोबारा दिल्ली के लिए रवाना हुई तो कुछ दूरी पर चलने के बाद जब बस ड्राइवर गाड़ी को बैक करने लगा तभी ट्रांसफार्मर की एलटी केबल का तार बस के ऊपर रखे माल में फंस गया जिसकी वजह से बिजली का तार टूट गया।

और बस की छत पर आग लग गई सबसे बड़ी बात तो यह रहेगी बस में जैसे ही आग लगी बस ड्राइवर ने गाड़ी को रोक दिया जिसके बाद बस से लोग उतर कर भागने लगे तभी 2 लोगों ने बस की आपातकाल खिड़की से छलांग लगा दी जिससे एक युवती का पैर टूट गया। जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया वहीं स्थानीय लोगों ने कैश सब स्टेशन को मामले की जानकारी दी गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...