1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur: बाहरी राज्यों की गाड़ियों पर मंडराया संकट, अराजक तत्वों ने तोड़े गाड़ी के शीशे

Kanpur: बाहरी राज्यों की गाड़ियों पर मंडराया संकट, अराजक तत्वों ने तोड़े गाड़ी के शीशे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कानपुर में आज कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बाहरी राज्यों की गाड़ियों पर अचानक संकट मंडराने लगा। जहां हितकारी नगर काकादेव इलाके में गुजरात नंबर की गाड़ी को बकायदा नंबर की फोटो खींचने के बाद पत्थर मारकर शीशे तोड़े गए और तोड़ने के बाद भी फोटो खींचकर वायरल की गई।

हितकारी नगर काकादेव में रहने वाले राम कुमार कश्यप सरकारी ठेकेदार हैं जो दो-तीन महीने पहले ही गुजरात से कानपुर आए थे और घाटमपुर में नए वैली प्रोजेक्ट में इनका ठेका है। रामकुमार हितकारी नगर काकादेव में किराए के मकान में रहते हैं और गाड़ी नीचे फुटपाथ पर खड़ी रहती है इनके अलावा चार पांच गाड़ियां वहां पर और खड़ी रहती हैं। लेकिन अराजक तत्वों ने गुजरात नंबर की गाड़ी देखकर केवल इन्हीं की गाड़ी को ही निशाना बनाया बकायदा फोटो खींची और वायरल की। इस बात के प्रमाण सीसीटीवी में साफ दिख रहे हैं।

इसके आलाव विकास नगर इलाके में रहने वाले राजेश कुमार पांडे की गाड़ी भी देर रात अराजक तत्वों ने अंधेरे का फायदा उठाकर डंडे की सहायता से तोड़ दी। राजेश कुमार पांडे की गाड़ी का नंबर हरियाणा राज्य का है दोनों गाड़ी मालिकों ने थाना कल्याणपुर में लिखित शिकायत की है।

पुलिस दोनों घटनाओं की जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर रही है। पुलिस घटना से जुड़े सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस तरह के अराजक तत्वों को पकड़ लिया जायेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...