1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर देहात: शराबी भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या

कानपुर देहात: शराबी भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ रिपोर्ट– रजनेश कुमार /कानपुर देहात }

कानपुर देहात जिले के मूसानगर थाना क्षेत्र के सिहारी गांव में जहा एक शराबी युवक ने अपने चाचा का कत्ल कर दिया है।यह आरोप खुद मृतक के बेटे में लगाया है।

हत्या की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी को पकड़ लिया है।वही मृतक के बेटे राम बिहारी का कहना है कि हम खेत पर थे।

गांव वालों ने हमे घटना की जानकारी दी कि आरोपी भगवानदास ने तुम्हारे पिताजी को धक्का दिया है जिससे वह नाली में गिर गए है।किसी बात को लेकर वह झगड़ रहा था।

मौके पर पहुच कर देखा तो पिताजी नाले में पड़े थे औऱ आरोपी भगवानदास नशे की हालत में था।

108 को कॉल की लेकिन पिताजी की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची थाने की पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और पूछताछ कर रही है।

घटना की जानकारी लगते ही खुद जिले के एसपी भी घटना स्थल पर पहुच कर लोगो से पूछताछ की।वही मृतक के बेटे का कहना है कि कभी भी किसी बात को लेकर आज तक विवाद नही हुआ है।

यह बात अलग है कि वह नशेबाज है इससे पहले भी अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था।लेकिन आज किसी बात को लेकर पिताजी से झगड़ा किया और मारपीट कर उन्हें धक्का दिया जिससे वह नाले में गिर गए और उन की मौके पर ही मौत हो गई।

अब यह हत्या है या फिर एक हादसा इस बात का पता पुलिस लगा रहे है।मीडिया से बात करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक आरोपी का चाचा था। जिससे किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने नाले में धक्का दिया और मौत हो गई है।बहराल आरोपी से पूछताछ जारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...